Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह: वाहन जांच कर रही पुलिस के डर से भाग रहे बाइक सवार को मालवाहक ने कुचला, मौत

Giridih:  गिरिडीह के धनवार थाना इलाके के बरजो मोड़ पर एक बाइक सवार युवक वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के डर से भागने की कोशिश में एक मालवाहक वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार परमानंद राय (24) धनवार थाना इलाके के नावाडीह रुपूतोला गांव निवासी मुना राय का तीसरा बेटा था और धनवार भाजपा के नेता सुबोध राय का चाचा था. बरजो मोड़ पर पहले से वाहन जांच अभियान चल रहा था. परमानंद गंगापुर के कोदादिह गांव से दूध का तगादा कर लौट रहा था.

वाहन जांच होते देख वह वापस मुड़ने लगा. मृतक को बाइक लेकर लौटते देख कर जांच अभियान में तैनात एक आइआरबी जवान ने देख लिया और उसके पीछे दौड़ा. जवान को दौड़ते देख परमानंद भी बाइक लिये बच कर भागने लगा.

इसी बीच उसी दिशा से आ रहे मालवाहक वाहन से उसके बाइक की सीधी टक्कर हो गयी जिससे मालवाहक वाहन ने उसे कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

इसके बाद वहां लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. माहौल खराब होने की सूचना के बाद इलाके के डीएसपी नवीन सिंह को पुलिस बल बुलाना पडा. धनवार, जमुआ, परसन ओपी समेत कई थानों की पुलिस वहां आयी. हालात संभालने के लिए भारी पुलिस बल को घटनास्थल पर तैनात कर दिया गया. इस बीच रेफरल अस्पताल से मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

इधर धनवार थाना प्रभारी रूपेश सिंह ने कहा कि वाहन जांच अभियान घटनास्थल से करीब 70 मीटर दूर चल रहा था.

डॉक्टर से हाथापाई

घटना के बाद स्थानीय लोग युवक को धनवार रेफरल अस्पताल ले गये थे. वहां ड्यूटी में तैनात डॉक्टर इंदु शेखर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोग उलझ पड़े. उनके साथ हाथापाई भी कर दी.

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: