GiridihJharkhandJharkhand Politics

Giridih: पांच पूर्व पार्षदों के भाजपा छोड़ने के दस दिन के अंदर हजारों युवाओं को जोड़ पार्टी ने कराया ताकत का एहसास

Giridih: पांच पूर्व वार्ड पार्षदों के भाजपा छोड़ने के 10 दिन भी नहीं बीते कि शनिवार को गिरिडीह भाजपा ने अपनी ताकत का अहसास झामुमो समेत कई राजनीतिक दलों को कराया. शनिवार को वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मिथुन चन्द्रवंशी, पार्षद प्रतिनिधि शिवम आजाद और भाजपा नेता विवेक गुप्ता के नेत्तृत्व में करीब एक हजार से अधिक युवाओं ने भाजपा से अपना नाता जोड़ा.

हजारों की संख्या में संख्या में युवाओं का जुलूस कमल फूल के झंडे के साथ निकला. जुलूस शहर भ्रमण करते हुए सिहोडीह और पटेल नगर पहुंचा.

advt

इसे भी पढ़ें:IPL 2022 : केएल राहुल सहित कई स्टार प्लेयर्स ने टीमों के लिए लुटाया सबकुछ, रिटेन न कर फ्रेंचाइजी ने दिखाया ठेंगा!

पटेल नगर और सिहोडीह होते हुए जुलूस प्रखंड कार्यालय परिसर पहुंचा. जहां हेमंत सरकार के विरोध में चल रहे धरना के दौरान हजारों युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा, सांसद प्रतिनिधी दिनेश यादव, संजीत सिंह पप्पू, निर्भय सिंह, जिला महामंत्री सुभाष सिन्हा, भाजपा नेत्री शालिनी वैशखियार, संदीप डंगाईच, अनूप सिन्हा, दीपक स्वर्णकार, दारा हाजरा ने भगवा अंगवस्त्र पहनाकर भाजपा से जुड़ने वाले युवाओं का स्वागत किया. मौके पर संत कुमार लल्लू, ज्योतिष शर्मा, समरदीप, संतोष भारती समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :JPSC के जवाब का उम्मीदवारों ने किया काउंटर, कहा- अभ्यर्थियों के प्रश्नों का उत्तर न देकर केवल लीपापोती

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: