GiridihJharkhand

गिरिडीह : उप नगर आयुक्त की पहल से खंडौली वाटर प्लांट में कर्मियों की हड़ताल टली

Giridih : खंडौली पेयजलापूर्ति आउटसोर्सिंग के सारे कर्मियों ने बुधवार से हड़ताल कर दिया. जिसके बाद खंडोली डैम में आउटसोर्सिंग में कार्यरत कर्मियों ने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सारे कार्य ठप कर दिए. जानकारी मिलते ही आक्रोशित कर्मियों को मनाने सबसे पहले नगर निगम के अर्बन प्लानर मंजूर आलम पहुंचे. जिसके बाद नगर आयुक्त राजेश प्रजापति भी कर्मियों से बातचीत के लिए पहुंचे.

बातचीत के दौरान कर्मियों ने बताया कि आउटसोर्सिंग कर्मियों के ठेकेदार बूना अग्रवाल पिछले कई सालों से मनमानी कर रहे हैं. हर बार कर्मियों के वेतन से पीएफ काटने और वेतन में इजाफा करने का आश्वासन दिया जाता है, लेकिन पहल नहीं होती.

इसे भी पढ़ें:Ranchi News: जिले के 9 प्रखंडों में बनेगा वन धन विकास केंद्र, जेएसएलपीएस के प्रस्ताव पर समिति ने लगायी मुहर

ram janam hospital
Catalyst IAS

उप नगर आयुक्त ने भरोसा दिलाया कि पीएफ की मांग को जल्द सुलझा लिया जायेगा. जबकि वेतन वृद्धि के लिए कार्यरत एजेंसी से वार्ता का भी भरोसा उप नगर आयुक्त ने दिलाया. जिसके बाद हड़ताल समाप्त कर ली गयी.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

कर्मियों के मौजूदगी में उप नगर आयुक्त ने कहा कि हड़ताल का कोई सूचना नहीं है. बिजली आपूर्ति सही नहीं रहने के कारण बुधवार को शहर में पेयजल आपूर्ति नहीं हो पायी.

इसे भी पढ़ें:उद्योग नहीं लगाने पर बड़ी कार्रवाई: मेसर्स भलोटिया इंजीनियरिंग वर्क्स लिमिटेड से 5.63 एकड़ जमीन ली जायेगी वापस

Related Articles

Back to top button