GiridihJharkhand

#CAA के विरोध के पीछे कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों का वोट बैंकः अन्नपूर्णा देवी

Giridih: जिला मुख्यालय के खंडौली पर्यटन स्थल में शनिवार को गिरिडीह भाजपा ने नागरिकता संशोधन एक्ट पर कार्यशाला का आयोजन किया.

कार्यक्रम में जिले के तमाम भाजपाइयों के साथ कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी, जमुआ विधायक केदार हाजरा, बगोदर के पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो के अलावे धनवार के भाजपा प्रत्याशी रहे लक्ष्मण सिंह समेत काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

advt

कार्यशाला को संबोधित करते हुए कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट पर विपक्ष सिर्फ मुस्लिम समुदाय को गुमराह कर रहा है क्योंकि बांग्लादेशी  और पाकिस्तानी घुसपैठी ही विपक्षी दलों के बड़े वोटबैंक बने हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : स्वच्छता सर्वेक्षण में जमशेदपुर देश के टॉप 10 में, पर जुस्को के डंपिंग यार्ड में पनपते हैं डेंगू के लार्वा  

राज्यसभा में क्यों खामोश था विपक्ष

सांसद ने कहा कि बिल को जब लोस के बाद रास में पास कराया गया, तो विपक्ष खामोश था. उस वक्त विपक्ष ने बिल को पास क्यों होने दिया? लेकिन बिल पास होने के बाद अब विपक्ष सिर्फ मुस्लिमों को गुमराह करने के प्रयास में है.

उन्होंने अपील की कि भाजपा के हर कार्यकर्ता अब घर-घर पहुंचे, और सीएए के मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय के साथ समाज के हर वर्ग को जागरूक करने में जुट जायें.

कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में गृहमंत्री ने देश को एक ऐतिहासिक बिल सौगात में दिया जिसका मकसद सिर्फ पाकिस्तान, बांग्लादेश के साथ आफगानिस्तान के हिंदू-जैन, पारसी और ईसाई शरणार्थियों को नागरिकता देना है ना कि किसी की नागरिकता छीनना.

इस बीच सीएए की कार्यशाला को संबोधित करते हुए जमुआ विधायक केदार हाजरा ने कहा कि विपक्ष बेवजह संशोधन एक्ट पर हंगामा किए हुए है. जिस एक्ट को पहले कांग्रेस लाना चाहती थी. अब उसी एक्ट पर कांग्रेस समेत और विपक्षी दल सिर्फ मुस्लिमों को बहका रही है.

इसे भी पढ़ें : #CBSE बोर्ड परीक्षा में डिजिटल घड़ी पहने परीक्षार्थियों को नहीं मिलेगा प्रवेश, 75 फीसदी अटेंडेंस भी जरूरी

देश को मिला है बेदाग पीएम

विधायक ने कहा कि पीएम मोदी के पूरे कार्यकाल पर एक-एक भाजपाई को गर्व है कि अब तक देश को बेदाग कार्यकाल पीएम मोदी ने दिया है. विस चुनाव में भाजपा भले ही कुछ राज्यों में पिछड़ी है लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं में इतना दम है कि वह तमाम विपक्षी दलों को धूल चटा सकती है.

इधर कार्यशाला को भाजपा नेता लक्ष्मण स्वर्णकार, लक्ष्मण सिंह, पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा के अलावे डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ ने भी संबोधित किया.

वहीं कार्यशाला में पार्टी के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, रंजीत मंराडी, संजीत सिंह पप्पू, महेन्द्र वर्मा, विवेक गुप्ता, दिनेश यादव, विनय शर्मा, भागीरथ मंडल, पुरुषोतम राय समेत हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : कंबल घोटालाः IAS मंजूनाथ भजंत्री ने जब कार्रवाई शुरू की तो रघुवर सरकार ने उन्हें परेशान कर तबादला कर दिया

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: