GiridihJharkhand

गिरिडीह : बैंक ऑफ इंडिया में शहरी प्रोसेसिंग सेंटर उद्घाटन, व्यापार के लिए मिल सकेगा ऋण

Giridih : बैंक ऑफ इंडिया के कचहरी रोड स्थित गिरिडीह मुख्य शाखा कार्यालय में एमएसएमई के शहरी क्षेत्र सेंटर का उद्घाटन मंगलवार को किया गया. एमएसएमई के शहरी क्षेत्र सेंटर का उद्घाटन बैंक ऑफ इंडिया के आचंलिक प्रबंधक धनजंय कुमार, उप-आंचलिक प्रबंधक विनय कुमार और मुख्य शाखा प्रबंधक राजीव कुमार ने किया.

एमएसएमई के शहरी क्षेत्र सेंटर के उद्घाटन के दौरान बैंक के एलडीएम रवीन्द्र सिंह, शहर के चाटेर्ड एकांउटेड विकास बगेड़िया, ब्रहमदेव प्रसाद समेत एमएसएमई के कई ग्राहक और बैंक कर्मी भी इस दौरान मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें :बिहारः खगड़िया में बाढ़ ने मचायी तबाही, पानी के दबाव से टूटा बांध, सब कुछ डूबा

SIP abacus

उद्घाटन के बाद जानकारी देते हुए आंचलिक प्रबंधक धनंजय कुमार ने कहा कि गिरिडीह का इलाका कारोबार लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है.

Sanjeevani
MDLM

इसी दृष्टिकोण से बैंक ऑफ इंडिया प्रबंधन ने शहर में एमएसएमई शहरी सेंटर शुरू करने का निर्णय लिया. जिसे कारोबारी गतिविधी में तेजी लाई जा सके.

इसे भी पढ़ें :नीतीश सरकार का मिशन जल जीवन हरियाली के तहत 5 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य

आंचलिक प्रबंधक ने यह भी बताया कि अब कारोबार करने वालों को कोई परेशानी नहीं होगी. क्योंकि 50 लाख से लेकर 50 करोड़ तक का एमएसएमई सेक्टर के अधीन कर्ज बेहद सुविधानुसार दिया जा सकेगा.

एक सवाल के जवाब में आंचलिक प्रबंधक ने स्वीकारा कि बैंक की तरफ से प्रोसेसिंग सेंटर नहीं होने के कारण पहले कारोबारियों को कर्ज मिलने पर परेशानी होती थी.

इसे भी पढ़ें :पंजाब में स्कूल खुलते ही 2 स्कूलों के 20 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button