GiridihJharkhand

गिरिडीह : मधुबन में भाजपा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में केंद्रीय मंत्री के सामने हंगामा, जिला अध्यक्ष ने बुके को फेंका

Giridih : मोक्ष भूमि मधुबन में शनिवार से भाजपा की तीन दिवसीय जिला कार्यसमिति सह प्रशिक्षण वर्ग की शुरुआत हुई. तो पहले दिन कार्यसमिति का बैठक हुआ. केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के साथ जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व सांसद रविंद्र राय, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी और जयप्रकाश वर्मा, नागेंद्र महतो के साथ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहू, लक्ष्मण सिंह और सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव समेत जिले के कई नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए.

जिला कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत होते ही हंगामा शुरू हो गया. जिले के धनवार मंडल अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने हंगामा कर दिया. जबकि कार्यसमिति के मंच पर केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी समेत कई पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष महादेव दुबे और जिला महामंत्री सुभाष सिन्हा भी थे.

इसे भी पढ़ें:होटवार जेल में बंद नक्सली नेता प्रशांत बोस को दो दिनों की रिमांड पर लेगी सीआईडी

Sanjeevani

इस दौरान जिला अध्यक्ष महादेव दुबे भी बेकाबू हो गये. इस दौरान नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा और संजीत सिंह पप्पू ने मंडल अध्यक्ष राजेंद्र यादव को समझा बुझा कर शांत किया.

और उनसे केंद्रीय मंत्री के साथ जिला अध्यक्ष दुबे को बुके देकर स्वागत कराने को कहा. लेकिन केंद्रीय मंत्री के सामने ही जिला अध्यक्ष महादेव दुबे ने बुके को फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें:GOOD NEWS : आप भी ले सकते हैं फ्री में बिजली, जानें कैसे लें सकते हैं सरकार से सब्सिडी

मामला शांत होने के बाद कार्यक्रम शुरू हुआ. इस दौरान हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गए सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 जवानों के निधन पर शोक व्यक्त किया गया.

पहले दिन पार्टी के कैडरों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया गया. इस दौरान जिला अध्यक्ष दुबे ने राज्य के हेमंत सरकार की आलोचना की. साथ ही आने वाले दिनों में भाजपा द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखआ बतायी.

इसे भी पढ़ें:छात्रों ने शिक्षक के सिर पर रख दिया डस्टबिन, VIDEO वायरल हुआ तो शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Related Articles

Back to top button