Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : झामुमो नेता के बेटे पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो को भेजा गया जेल, दो अब भी फरार

Giridih : झामुमो नेता के बेटे प्रवीण मंडल पर जानलेवा हमले के आरोप में गिरिडीह मुफ्फसिल थाना पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों को जेल भेज दिया. जेल भेजे गए आरोपियों में गपैय निवासी तेजलाल मंडल और मंडाटांड निवासी नंदलाल मंडल शामिल है.

प्रवीण के फर्द बयान के आधार पर पुलिस ने जिन चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने के आरोप में केस दर्ज है, उसमें दो अब भी फरार हैं. फिलहाल पुलिस उनके नाम का खुलासा करने से बच रही है. कई संदिग्ध अब भी पुलिस के हिरासत में हैं.

इसे भी पढ़ें :आदिवासी हित की बात करनेवाली सरकार ने मानकी मुंडा को मिलनेवाला मानदेय किया बंद : रघुवर

Catalyst IAS
ram janam hospital

रविवार को पुलिस ने करीब दर्जन भर लोगों को संदेह के आरोप में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. जिसमें आजसू नेता और सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी के करीबी संजय साहु, नरेश साव, अजीत विश्वकर्मा और मनोज साव समेत अन्य शामिल हैं.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए गए आजसू नेता संजय साव, नरेश साव को पुलिस ने रविवार की देर रात ही मुक्त कर दिया था. वैसे पुलिस सूत्रों की मानें तो दुर्गापुर में इलाजरत प्रवीण मंडल ने घटना का कारण पूर्व विवाद ही बताया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस को शक है कि जेएमएम नेता और इलाजरत पुत्र भी पुलिस से बाते छिपा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :नियोजन नीति पर रघुवर की आलोचना से नहीं डरने वाली हेमंत सरकार, आदिवासी मूलवासियों को ही मिलेगी नौकरीः झामुमो

Related Articles

Back to top button