Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीहः लूटकांड गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, शंकर ट्रेडर्स के मुंशी से हुई थी 4.5 लाख की लूट

Giridih : शहर के तिरंगा चौक स्थित शंकर ट्रेडर्स के मुंशी सुमन यादव से साढ़े चार लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना को चितरडीह राजपुरा रोड पर अंजाम दिया गया था. तीन दिनों के अंदर पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है. लूटकांड में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 4 लोग अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. गिरफ्तार अपराधियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारहागडाकला गांव निवासी राजेश राय और पिंकू राय का नाम शामिल है.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट की घटना के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले एक हीरो स्पेलंडर बाईक, एक नकली पिस्तौल और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पैसे की रिकवरी अभी नहीं हो पायी है.

इसे भी पढ़ें:मांडर उपचुनाव में सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे 4 हजार जवान, डीएसपी और इंस्पेक्टर करेंगे जोन की निगरानी

Catalyst IAS
SIP abacus

मंगलवार को प्रेसवार्ता कर डीएसपी संजय राणा, पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार और पचंबा थाना प्रभारी अवधेश सिंह ने बताया कि घटना को छह अपराधियों ने नकली पिस्तौल दिखाकर अंजाम दिया है.

Sanjeevani
MDLM

शंकर ट्रेडर्स के मुंशी और बरमसिया निवासी सुमन यादव जमुआ के अलग-अलग इलाकों में राशन का स्टॉक पहुंचाने मालवाहक वाहन से गये थे. राशन का स्टॉक पहुंचाकर और उन दुकानदारों से करीब साढ़े चार लाख वसूली कर लौट रहा थे. इसी क्रम में बीते शनिवार को शाम में 6 अपराधियों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

इसे भी पढ़ें:जैक रिजल्ट: मैट्रिक में 2,25,854 फर्स्ट डिवीजन से पास

Related Articles

Back to top button