Giridih

#Giridih: मेला घूमने आयी महिला के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरैप, पीड़िता की निशानदेही पर हिरासत में एक आरोपी

Giridih: शहर के पचंबा में गोशाला मेला घूमने आयी पीरटांड की महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. यही नहीं घटना के वक्त तीनों हैवानों ने पीड़िता के साथ आएं उसके तीन रिश्तेदार युवकों के साथ जमकर मारपीट भी की.

Jharkhand Rai

घटना के दूसरे दिन सोमवार की सुबह एक आरोपी के हिरासत में लिये जाने की बात कही जा रही है. जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना पुलिस मामले की जांच में तो जुट गई है. साथ ही गैंगरैप की शिकार पीड़िता के कपड़े को जब्त कर जांच के लिए भेजने के साथ पीड़िता के मेडिकल जांच के लिए चैताडीह स्थित एसएनसीयू भेजा है.

इसे भी पढ़ेंः#Ranchi: बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे थे तीन युवक, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका तो करने लगे मारपीट

तीन युवकों ने दिया घटना को अंजाम

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने तीन रिश्तेदारों के साथ गोशाला मेला घूमने आय़ी थी. लेकिन लौटते वक्त काफी शाम हो जाने के कारण कोई गाड़ी नहीं मिल रही थी. जिसके बाद सभी दोबारा से गोशाला मेला की ओर गये.

Samford

इसी बीच शराब के नशे में तीन युवक पीड़िता को जबरन सुनसान इलाके में ले जाने लगे. और विरोध करने पर पीड़िता और युवकों के साथ मारपीट करना शुरू कर दी. बाद में पीड़िता को एक पहाड़ी के पीछे ले जाकर उसके साथ गैंगरैप की घटना को अंजाम दिया. घटना रविवार की देर रात करीब 12 बजे की बतायी जा रही है.

गैंगरैप की घटना की पुष्टि डीएसपी संतोष मिश्रा और पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने करते हुए बताया कि संदेह के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. उसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया शख्स पेट्रोल पंप पर काम करता है.

इसे भी पढ़ेंः#MaharastraVerdict : संजय राउत ने कहा,  भाजपा पीडीपी के साथ सरकार बना सकती है,  तो शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस  क्यों नहीं 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: