Crime NewsGiridih

गिरिडीह: एक साथ टकराये तीन वाहन, ऑटो चालक की मौत, पांच जख्मी

Giridih: गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव मोड़ के समीप गुरुवार दोपहर एक साथ तीन अलग-अलग वाहन आपस में टकरा गये जिसमें ऑटो चालक प्यारी दास के मौत हुई, जबकि ऑटो में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों समेत पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

घटना दोपहर करीब चार बजे हुई. तीनों गाड़ियां आपस में टकरायीं. इसमें एक चार पहिया वाहन के साथ एक ट्रैक्टर और यात्री सवार ऑटो शामिल हैं. घटना में ऑटो और चार पहिया वाहन के परखच्चे उड़ गये.

एक साथ तीन वाहनों के हुए एक्सीडेंट में ऑटो चालक की मौत तो सदर अस्पताल में इलाज के दौरान होने की बात कही जा रही है, जबकि बेंगाबाद हाई स्कूल की शिक्षिका फरजाना खातून, ऑटो में सवार देवघर के बुढ़ई के पथरोल निवासी ईशाक असांरी व उसकी पत्नी मुनिया बीबी और तीन साल का बच्चा ईनाम समेत ऑटो में सवार बेंगाबाद उप प्रमुख उपेन्द्र कुमार की बेटी आस्था भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.

जानकारी मिलने के बाद बेंगाबाद थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और घायलों को शहर के नवजीवन नर्सिंग होम और सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां ऑटो चालक प्यारी दास की इलाज के दौरान मौत होने की सूचना है, जबकि ईशाक व उसकी पत्नी और बेटे का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : अब शहरी जलापूर्ति की पूरी व्यवस्था रांची नगर निगम के जिम्मे, हो सकता है विरोध!

इधर नर्सिंग होम में ही उप प्रमुख की बेटी आस्था और हाई स्कूल की शिक्षिका फरजाना खातून का भी इलाज चल रहा है. उप प्रमुख की बेटी आस्था कुमारी शहर के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल से पढ़ाई कर इसी ऑटो से वापस बेंगाबाद लौट रही थी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बेंगाबाद हाई स्कूल की शिक्षिका फरजाना खातून अपने चार पहिया वाहन को खुद ड्राइव करते हुए स्कूल से शहर के भंडारीडीह स्थित अपने घर लौट रही थी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाई स्कूल की शिक्षिक फरजाना खातून काफी तेज गति से गाड़ी ड्राइव कर रही थीं. जबकि यात्रियों को लेकर ऑटो गिरिडीह से बेंगाबाद और पथरोल लौट रहा था. इसी दौरान दोनों वाहनों में आमने-सामने टक्कर हुई, जिसमें ऑटो और चार पहिया वाहन के परखच्चे उड़ गये.

घटना के दौरान चार पहिया वाहन ऑटो को धकलेता हुआ सड़क किनारे तक पहुंच गया. दोनों वाहनों की टक्कर में शहर की और से आ रहा एक ट्रैक्टर भी चपेट में आ गया. इस ट्रैक्टर के कारण ऑटो सड़क किनारे पलटने से बच गया.

घटना के वक्त काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी, तो स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें : कांके, हटिया और गेतलसूद डैम होगा अतिक्रमण मुक्त, अतिक्रमणकारियों को प्रॉपर फॉर्मेट में नोटिस देने का निर्देश

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: