Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की छह बाइक्स बरामद

Giridih : गिरिडीह नगर थाना पुलिस ने चोरी की छह बाइक के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को नगर थाना में प्रेसवार्ता कर नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी और एसआई राजीव सिंह ने मामले की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये देवघर के मरगोमुंडा निवासी समद अंसारी, जामताड़ा जिला के नारायणपुर थाना क्षेत्र निवासी हातिम मियां और करमाटांड़ थाना क्षेत्र के छायाटांड़ निवासी बकरीद मियां पेशेवर बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं.

इसे भी पढ़ें : दक्षिणी झारखंड में बढ़ेगी ठंड, अन्य जिलों में मौसम रहेगा शुष्क

बिहार के जमुई से है गिरोह का कनेक्शन

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार समद अंसारी के निर्देश पर हातिम और बकरीद रेकी करते थे और रेकी की रिपोर्ट समद को दिया करते थे. इसके बाद प्लानिंग के तहत समद शहर के तय स्थानों से बाइक चोरी कर फरार हो जाता था.

प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि तीनों आरोपियों का कनेक्शन जामताड़ा और देवघर के अलावा बिहार के जमुई जिला से है. तीनों का सरगना जमुई का समद अंसारी है, जो डकैती के कांड में देवघर जेल में बंद है.

जिस समद अंसारी को नगर थाना पुलिस ने मरगोमुंडा से गिरफ्तार किया है, वह जमुई के सरगना समद के नाम से मिलता-जुलता नाम होने का फायदा उठाकर गिरोह का संचालन कर रहा था.

इसे भी पढ़ें : जानिये एक शातिर ने कैसे रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को लगाया लाखों का चूना

तीनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पुलिस

प्रेसवार्ता में थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार समद के खिलाफ गिरिडीह नगर थाना में बाइक चोरी के छह केस दर्ज हैं. इनमें 119/18, 127/18, 163/18, 174/18, 194/18 और 212/18 शामिल हैं. थाना में दर्ज सभी मामलों में समद अंसारी फरार चल रहा था.

जबकि, हातिम अंसारी के खिलाफ धनबाद के टुंडी में एक और जामताड़ा में छह मामले दर्ज हैं. पुलिस तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी और इनके गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने का प्रयास करेगी.

इसे भी पढ़ें : क्या रामसेतु का निर्माण वाकई वानर सेना ने किया था? जानिए, कैसे जल्द मिलेगा इसका प्रामाणिक जवाब

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: