GiridihJharkhand

गिरिडीह : धनवार के मुखिया सबदर अली का धमकी भरा ऑडियो वायरल, पुलिस से गिरफ्तारी की मांग

Giridih : गिरिडीह के धनवार के बरजो पंचायत के मुखिया सह प्रधान मो. सबदर अली का एक ऑडियो वायरल हुआ है. ऑडियो को लेकर भाजपा नेता और यादव सेना के सदस्यों ने कहा कि मुखिया ने बजटो में गैर मुस्लिम के जमीन खरीद-ब्रिकी पर गोली मारने और बम चलाने की धमकी देते हुए अपशब्द का प्रयोग किया. मामले को लेकर दूसरे दिन शुक्रवार को यादव सेना के गिरिडीह इकाई ने जताया.

मामले को यादव सेना की तरफ से धर्मेंद्र यादव और वीरेन्द्र यादव के साथ सतीश यादव, रूपेश यादव, रामजी यादव वहीं भाजपा के मंडल अध्यक्ष उत्तम कुमार, पवन साव, सुशेण पांडेय, कोलैशवर साव और विवेक विकास समेत कई लोग धनवार थाना पहुंचे.

इसे भी पढ़ें :ICC T-20 WORLD CUP: ग्रुप स्टेज में ही दिखेगा भारत और पाकिस्तान का रोचक मुकाबला

धनवार थाना प्रभारी से वार्ता कर मुखिया सह प्रधान सबदर अली के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की मांग की गयी. वार्ता करने पहुंचे यादव सेना और भाजपा नेताओं ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मुखिया सबदर अली की बोली संविधान से परे है.

वार्ता के दौरान कार्रवाई नहीं होने पर यादव सेना और भाजपा ने आंदोलन करने की बात कही है. मुखिया द्वारा फोन पर दिए गए धमकी को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

इसे भी पढ़ें :Third wave of corona : दुनिया में हालात बुरे, भारत के लिए अगले 100 दिन अहम

बताते चलें कि गुरुवार को बजटो के मुखिया का एक ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडिया में वो किसी से फोन पर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान धमकी देने के अंदाज में कहा था कि उनके इलाके में किसी गैर मुस्लिम द्वारा जमीन की खरीद-ब्रिकी की जाती है तो उसे बुरा अंजाम भुगतान होगा.

दरअसल, पूरा मामला यह है कि बरजो में बालेश्वर साव एक जमीन की खरीद- ब्रिकी कर रहे हैं. जिसमें यादव और साहू समाज के अलग-अलग व्यक्ति खरीदार और विक्रेता हैं. इसी जमीन के खरीद-ब्रिकी को लेकर मुखिया द्वारा फोन पर धमकी की बात कही जा रही है.

इसे भी पढ़ें :डीजीपी नीरज सिन्हा को मिला एक साल का एक्सटेंशन!

Related Articles

Back to top button