Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : पुलिस पदाधिकारी के घर ताला तोड़कर पांच लाख की चोरी

Giridih : निमियाघाट थाना क्षेत्र के ईसरी बाजार के पिपराटांड कॉलोनी स्थित पुलिस पदाधिकारी के घर से अपराधियों ने पांच लाख से अधिक की चोरी की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार पुलिस पदाधिकारी देवघर जिले में पोस्टेड हैं. पिपराटांड कॉलोनी में पुलिस पदाधिकारी के पिता महेन्द्र प्रसाद सेठ और चाचा वीरेन्द्र प्रसाद सेठ रहते हैं.

मामले की जानकारी पुलिस पदाधिकारी पिता और चाचा को मिलने के बाद तीनों सोमवार की देर शाम पिपराटांड़ स्थित घर लौटे. चोरी की घटना कब हुई, यह तो स्पष्ट नहीं है. चोरी की घटना की जानकारी पड़ोसियों ने दी. घर के लोग शादी में शामिल होने बाहर गये थे.

advt

इसे भी पढ़ें:मंत्री का स्वागत कर रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, तभी इमरान ने मारा मुक्का, पकड़ा गया तो दिया अजीब तर्क, देखें VIDEO

घक लौटने के बाद भुक्तभोगी दोनों भाइयों ने घटना के बाद चोरी हुए समानों को देखा. जिसमें महेन्द्र प्रसाद सेठ के कमरे में रखे अलमारी में 53 हजार नकद के साथ मंगलसूत्र, टॉप्स, चेन, बाली समेत चांदी के सिक्के गायब मिले.

दूसरे भाई के वीरेन्द्र प्रसाद सेठ के कमरे में रखे अलमारी और बक्सा से 73 हजार नकद समेत सोने के टॉप्स, चेन, नथुनी, मंगटीका, हाथ का बाला और चांदी के कई जेवरों की चोरी हो गई.

इसे भी पढ़ें:कोहरे की मार, हटिया-आनंद विहार 1 मार्च तक कैंसिल

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: