GiridihJharkhand

गिरिडीहः पेयजलापूर्ति प्लांट पर नक्सलियों ने नहीं अपराधियों ने किया था हमला लाखों का नुकसान

Giridih : जिला मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर औद्योगिक क्षेत्र स्थित बाबा दुखहरण नाथ धाम में पेयजलापूर्ति योजना पर अपराधियों ने हमला किया था. रविवार सुबर जानकारी मिली थी कि प्लांट पर नक्सलियों ने हमला किया है. मामले की जांच में जो निकल कर सामने आयी है उसके अनुसार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : क्षत्रिय कल्याण समाज का सम्मेलन संपन्न, विष्णु सिंह बने अध्यक्ष

बता दें कि बाबा दुखिया महादेव धाम स्थित ग्रामीण पेयजलापूर्ति योजना के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में शनिवार की देर रात करीब 11 बजे 15 की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने हमला किया. हमले के वक्त वहां गार्ड सन्नी खान, रंजन प्रसाद और उसकी पत्नी मौजूद थी. गार्ड के मारपीट भी की गयी थी. वहीं महिला ममता देवी से चेन धिनने की कोशिश की गयी थी. वहीं 4 हजार की लूट भी की गयी. गार्डस के फोन भी लूट लिये गये थे. जिसके बाद अपराधियों ने प्लांट में ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया. जिसमें ट्रांसफॉर्मर में लगे कई उपरकणों की भी लूट की गयी. करिब 4 घंटे तक अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

रविवार की सुबह जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम पहुंचे. योजना के संवेदक उपेन्द्र शर्मा भी योजनास्थल पहुंचे. संवदेक ने थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. संवेदक शर्मा ने बताया कि दुखिया महादेव ग्रामीण पेयजलापूर्ति योजना से औद्योगिक क्षेत्र के तीन पंचायत के 25 हजार से अधिक आबादी के बीच पेयजलापूर्ति की जाती है, लेकिन अपराधियों के इस तांडव के बाद माना जा रहा है कि पेयजलापूर्ति ठप ही रहेगी.

इसे भी पढ़ें : घाटशिला : जनशक्ति कल्याण समिति ने नेताजी को श्रद्धासुमन अर्पित किये

Advt

Related Articles

Back to top button