GiridihJharkhand

गिरिडीह: बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद, मंगलवार शाम से था लापता

विज्ञापन

Giridih: गिरिडीह में ढाई साल के बच्चे की क्षत-विक्षत लाश मिली है. ढाई साल के बच्चे मिट्ठु वर्मा का शव बुधवार की सुबह गिरिडीह के उसरी नदी के किनारे मिला. पचंबा थाना क्षेत्र के पीडांटांड गांव निवासी सुरेन्द्र वर्मा के ढाई साल का बेटा मंगलवार की शाम से गायब था. दूसरे दिन उसका शव मिला.

शव देखकर लगता है कि अवारा कुत्तों के झुंड ने जिंदा बच्चे को मारकर उसकी यह हालत कर दी है. सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों की भीड़ की नजर जब बच्चे के शव पर पड़ी, तो लोगों ने मामले की जानकारी मुखिया प्रतिनिधी लखन वर्मा को दी. इस दौरान बच्चे के पिता ने शव की पहचान की.

इस बीच घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पचंबा थाना पुलिस को भी दी गयी. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी.

advt

इसे भी पढ़ेंः पेट्रोल-डीजल महंगा होने से साथ जानें सरकार के पांच फैसले, जिससे भरेगा सरकारी खजाना, कैबिनेट की लगी मुहर

मंगलवार शाम से था लापता

सुरेन्द्र वर्मा का ढाई साल का बेटा मिट्ठु मंगलवार की शाम उस वक्त गायब हो गया. जब उसकी मां उसे लेकर खेत घूमने के लिए गई. घूमने के दौरान बच्चा गायब हो गया. इस दौरान मां ने बच्चे की काफी तलाश की. लेकिन कहीं नहीं मिलने के बाद सुरेन्द्र की पत्नी ने बेटे के गायब होने की जानकारी पति को दी.

ग्रामीणों के सहयोग से पिता ने भी बेटे को काफी तलाशा. लेकिन बच्चे का जब कोई सुराग नहीं मिला, तो बेटे के लापता होने की जानकारी पिता ने पचंबा थाना पुलिस को दी. वहीं दूसरे दिन बुधवार की सुबह बेटे का क्षत-विक्षत शव मिला.

इसे भी पढ़ेंः राज्यसभा चुनाव: NDA के सभी विधायक हुए पॉलिटिक्ल क्वारेंटाइन, बैठक के बाद सीधे जायेंगे वोटिंग करने

adv
advt
Advertisement

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button