1st LeadCrime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीहः शादी का प्रलोभन देकर युवती से गैंगरेप, तीन युवकों ने दिया घटना को अंजाम

Giridih : गिरिडीह के तिसरी थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि तीन युवकों ने पीड़िता से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिस युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया शेड्यूल कास्ट से आती है. बताया जा रहा है कि तिसरी थाना प्रभारी से घटना के दूसरे दिन तक केस दर्ज करने में आना-कानी करते रहे.

थाना में दिए आवेदन में तिसरी के बगरेडीह गांव के साजिद अंसारी, मो. इरफान समेत तीन लड़कों पर आरोप है. आवेदन के अनुसार मुख्य आरोपी साजिद अंसारी से हिंदु युवक के नाम से फेक ID बनाकर पीड़िता को अपने झांसे में ले लिया. उसके बाद शादी का प्रलोभन भी देता रहा. पिछले साल से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. पिछले माह जून में बातचीत के क्रम में ही आरोपी साजिद ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद उसे गड़कूरा पंचायत के पालमो मिशन स्कूल ले गया, जहां आरोपी ने पीड़िता को रात भर रखा और शादी का प्रलभन देकर शारिरिक संबंध भी बनाए.

पीड़िता की मानें तो आरोपी साजिद ने दूसरी बार उसे गिरिडीह के पारसनाथ स्टेशन बुलाया और स्टेशन के समीप ही कहीं आरोपी ने उसके साथ शादी की बातकर शारीरिक संबंध बनाए.

ram janam hospital
Catalyst IAS

आरोपी ने युवती को बीते 24 जून को तिसरी के कबूतरी पहाड़ आने को कहा और शागी का भरोषा दिया. जब वो वहां पहुंची तो आरोपी साजिद के साथ उसके दो दोस्त मो. इरफान और नरसूला भी थे. पीड़िता ने दब पूछा तो उसे बताया गया कि ये शादी में मदद करेंगे. इसके बाद तीनों ने पीड़िता से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

घटना के बाद पीड़िता ने पहले परिजनों को पूरी बात बताई, तो परिजन उसे मुखिया के पास ले गए. मामले में मुखिया ने कुछ कहने से इंकार कर दिया. गुरुवार की शाम पीड़िता अपने परिजनों के साथ तिसरी थाना पहुंची और आवेदन दिया.

 

इसे भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने रांची नगर निगम से मांगा जवाब, गैरेज तोड़ने की नोटिस पर रोक

Related Articles

Back to top button