न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीहः झारखंड बंद को लेकर जिला प्रशासन सतर्क, हुड़दंग करनेवालों पर होगी सख्त कार्रवाई

उपद्रवियों पर होगी पुलिस-प्रशासन की खास नजर

616

Giridih: 5 जुलाई को विपक्षी दलों द्वारा बुलाये गये झारखंड बंद के दौरान किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने को लेकर गिरिडीह जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. प्रशासन ने बंद में शामिल राजनीतिक दलों और समर्थकों को स्पष्ट रूप से हिदायत दी है कि कानून सम्मत तरीके से विरोध प्रदर्शन करें अन्यथा उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः बंद के दौरान उपद्रवियों की CCTV से होगी निगरानी, 5000 जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा

बंद समर्थक दलों के साथ प्रशासन की बैठक

जिले के उपायुक्त मनोज कुमार और पुलिस कप्तान सुरेन्द्र झा पिछले तीन दिनों से बैठकें कर बंद के दौरान कानून व्यवस्था संभालने को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश देने में लगे हुए हैं. वही बुधवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी विजया यादव ने विभिन्न विपक्षी दलों के साथ बैठक कर उनसे शांतिपूर्ण और कानून-सम्मत तरीके से बंद में शामिल होने की अपील की. अधिकारियों ने कहा कि बंद के दौरान प्रशासन उच्चतम न्यायालय के द्वारा बंद को लेकर दिए गए दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करेगा. किसी को भी कानून हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा.

बंद को लेकर बैठक करतीं सदर एसडीएम विजया जाधव

साझा विपक्ष भी तैयार

इधर बंद को सफल बनाने के लिए झामुमो की अगुवाई में सभी विपक्षी पार्टियों ने भी कमर कस ली है. विभिन्न दल पूरे जिले में सभा और प्रचार कर लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील कर रहे हैं. झामुमो के अजय कुमार ने कहा कि सरकार विपक्षी दलों की एकता देखकर घबरा गई है, इसलिए कानून का भय दिखाकर विरोध करने के लोकतांत्रिक अधिकार को भी कुचलने का प्रयास कर रही है. बंद समर्थक अन्य नेताओं ने कहा कि बंद पूरी तरह सफल होगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: