GiridihJharkhand

गिरिडीह : गांव के कुएं में मिला सात वर्षीय बच्चे का शव, रामनवमी के दिन से था लापता

Giridih : सरिया के बंदखारो गांव के कुएं से सात वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ. मृत बच्चे की पहचान गांव के संजय मंडल के बेटे अंशु कुमार के रुप में हुई है. गांव के कुएं में बच्चे का शव मिलने के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी.

इस दौरान जानकारी मिलने पर बगोदर विधायक विनोद सिंह और सरिया थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंचे. विधायक ने बच्चे के परिजनों को हिम्मत दिया.

advt

पुलिस से पूरे मामले की जांच का मांग की गयी. जानकारी के अनुसार बच्चे का शव गुरुवार की सुबह कुएं में तैरता हुआ मिला. जानकारी मिलने पर संजय मंडल भी घटनास्थल पहुंचे. संजय मंडल ने ही अपने बेटे की पहचान की. जिसके बाद पुलिस के मौजूदगी में बच्चे का शव कुंए से बाहर निकाला गया.

इसे भी पढ़ेःओडिशा से आई बस में एक साथ मिले 20 कोरोना संक्रमित, सिमडेगा में 2 दिनों में 3 अधिकारियों की गयी जान

पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. बताया जा रहा है कि अंशु बीते बुधवार से ही लापता था. रामनवमी की पूजा देखने अंशु अपने पिता के साथ गांव के मंदिर गया था. जहां से अंशु लापता हो गया था.

काफी खोजबिन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला था. जिसके बाद गुरुवार की सुबह उसका शव गांव के कुंए में तैरता हुआ मिला. फिलहाल मामले को सरिया थाना पुलिस भी हत्या की आंशका से ही जोड़ते हुए जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेःप्रधानमंत्री ने रद्द किया बंगाल का चुनावी दौरा, शुक्रवार को कोविड-19 पर उच्च स्तरीय बैठक

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: