न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : पशु व्यापारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृतक के हाथ पीछे से बांधकर किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गयी

148

Giridih : गिरिडीह के पीरटांड़ थाना के बिशुनपुर खेतदबार-महडूडीह मुख्य पथ में पशु व्‍यापारी की लाश मिलने से सोमवार की सुबह इलाके में सनसनी फैल गयी. शव देखने से मालूम पड़ता है कि किसी ने निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – IAS और IFS से भी नहीं संभला जेपीएससी, दो अध्यक्ष भी नहीं करा सके प्रक्रिया पूरी, लोकसभा चुनाव के बाद ही परीक्षा की संभावना

 पशुओं की खरीद बिक्री करता था मृतक

hosp3

जानकारी मिली कि मृतक सदाकत अंसारी उर्फ रामेश्वर मियां महेशलिट्टी पंचायत के कोचाबेड़ा टोला जोंगाबाद का रहने वाला था. वह मवेशियों की खरीद-बिक्री का काम किया करता था. परिजनों ने बताया कि सदाकत रविवार दोपहर 3 बजे घर से अपनी बेटी के ससुराल बोनासिंघा गया था और फिर वापस घर नहीं लौटा. परिजनों के अनुसार उसके पास नकद रुपये भी थे. रविवार देर रात तक जब सदाकत घर नहीं लौटा तो परिजन उसके खोज खबर लेने में जुट गए. सोमवार सुबह उसका शव सड़क पर पड़ा मिला.

इसे भी पढ़ें – राज्य में आईएएस अफसरों का टोटा, पहले से 43 कम, 2019 तक रिटायर हो जायेंगे 27 और अफसर

मृतक की बनियान में लिखा मिला ‘पुलिस दलाल’ शब्द

पुलिस ने बताया कि लगता है कि हत्यारे ने मृतक के हाथ पीछे से बांधकर किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गयी है. मृतक के गंजी पर पुलिस दलाल रामेश्वर मियां लिखा हुआ है. जबकी और कोई जानकारी नहीं लिखी है. पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर तहकीकात में जुट गई है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: