Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीहः पचंबा थाना के रानीखावा में संदिग्ध हालत में मिला विवाहिता का शव

Giridih : पचंबा थाना क्षेत्र में रानीखावा में 20 वर्षीय विवाहिता का शव संदिग्ध हालात में मंगलार की शाम ससुराल में फंदे से झूलता हुआ मिला. विवाहिता ने सुसाईड किया है या उसकी हत्या हुई, जांच की जा रही है.

विवाहिता पांची कुमारी के पिता जोधी मंडल ने बेटी की हत्या का आरोप उसके ससुराल पर लगाया है. फिलहाल पचंबा थाना पुलिस ने विवाहिता के ससुराल के किसी सदस्य को भी गिरफ्तार नहीं किया है. लेकिन स्थानीय ग्रामीणों का भी कहना है कि विवाहिता के ससुराल में अक्सर उसकी सास और भैंसूर प्रताड़ित व मारपीट किया करते थे.

इसे भी पढ़ेंःकेंद्र सरकार ने कहा- कोविड-19 के नये मामलों, मौतों में कमी का शुरुआती रुझान दिखने लगा

advt

पति प्रदीप मंडल और ससुर गुजरात के अहमदाबाद में रहते हैं. जबकि विवाहिता पांची कुमारी अपनी सास, भैंसूर और दादा ससुर के साथ ससुराल में रहती थी. विवाहिता का मायके बिरनी थाना क्षेत्र के जमदाहा बताया जा रहा है.

घटना के वक्त घर पर सास के अलावे भैंसूर भी मौजूद थे. लेकिन शाम करीब पांच बजे तक जब पांची कुमारी के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजे को तोड़ा गया.

adv

लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलने के बाद पांची कुमारी के पिता भी पहुंचे. पिता ने ससुराल वालों पर पांच लाख रुपये दहेज मांगने का आरोप लगाया. इधर विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सास, भैंसूर से पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड प्रशासनिक सेवा के 10 अधिकारी आइएएस बने

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: