GiridihJharkhand

गिरिडीहः हमलावरों ने ठेकेदार को मारी गोली, बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर

Giridih : गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र के अटकाडीह गांव में शुक्रवार दोपहर 3 अज्ञात हमलावरों ने ठेकेदार को गोली मार दी. हमलावर बाइक से आये थे. गोली ठेकेदार के जांघ के नीचे लगने की बात कही जा रही है. घटना के बाद आसपास के इलाके में डर का माहौल है. गोली लगने के बाद ठेकेदार ललन वहीं गिर पड़े. गोली लगने के बाद ललन के सिंह के एक साथी ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद जख्मी ठेकेदार को बेहतर इलाज के लिए रांची भेज दिया गया.

जानकारी मिलने के बाद बगोदर थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी और एसडीपीओ नौशाद आलम भी घटनास्थल पहुंचे. जहां घटना की जानकारी ली. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि घटना को क्यों अंजाम दिया गया.

जानकारी के अनुसार अटकाडीह गांव के ठेकेदार ललन सिंह अपने एक निर्माणाधीन पीसीसी रोड के कार्य को देखने वहां पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल को ED ने किया गिरफ्तार,7 दिन की कस्टडी में भेजा गया

इस दौरान उनके साथ उनका एक दोस्त भी था. निर्माण कार्य का जायजा लेने के बाद जब ललन अपने स्कॉर्पियो में बैठने के लिए पहुंचे, तो तीन नकाबपोश हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया.

जिसमें एक गोली ठेकेदार पैर में लगी, जबकि दूसरी गोली ठेकेदार छुकर निकल गयी. जिसके बाद उन्हें इलाज के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. बता दें कि एक सप्ताह के अंदर गिरिडीह में गोलीकांड की यह दूसरी घटना है.

इसे भी पढ़ें:Indian Railways Job: रेलवे में दो साल से बंद है स्काउट्स एंड गाइड कोटा से भर्ती, उम्‍मीदों पर पानी फेरने की वजह बनेगी उम्र सीमा

Related Articles

Back to top button