Giridih

गिरिडीह: बेटे की हत्या में शामिल आरोपियों ने की पिता पर फायरिंग, तिसरी इलाके में दहशत

Giridih: गिरिडीह के तिसरी थाना इलाके के सीएमआई तालाब के समीप गुरुवार की देर शाम चार से पांच की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने एक साथ कई रांउड फायरिंग की. यह घटना तिसरी निवासी मुंद्रिका यादव के साथ हुई है. घटना के बाद इलाके में काफी देर तक लोगों में दहशत का माहौल रहा. मुंद्रिका यादव पर फायरिंग क्यों की गई पुलिस इसकी जांच कर रही है.

घटना के बाद फायरिंग करने वालों में शामिल एक आरोपी को ग्रामीणों द्वारा दबोच कर तिसरी पुलिस के हवाले किए जाने की बात सामने आई है. डीएसपी संजय राणा ने घटना की पुष्टि करते हुए कार्रवाई की बात कही है.

जानकारी के अनुसार तिसरी निवासी मुंद्रिका यादव गुरुवार की शाम करीब छह बजे तिसरी चौक पर चाय पीकर अपने बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान तिसरी के सीएमआई तालाब के समीप जैसे ही उन्होंने अपनी बाइक पार्क किया, तो पीछे से एक अज्ञात व्यक्ति ने उनपर गोली चला दी. इसके बाद उनके घर के पास दो रांउड फायरिंग की गई. कई रांउड गोली चलने के बाद मुंद्रिका यादव सीएमआई तालाब के समीप बस्ती में घुस कर अपनी जान बचाई. घटना के दौरान ग्रामीणों ने ही तिसरी थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई और एक खोखा भी तिसरी पुलिस को सौंपा गया. तो एक आरोपी को भी पकड़ कर तिसरी पुलिस को सौंपने की बात कही जा रही है.

मुंद्रिका यादव ने फायरिंग करने वालों को पहचानने की बात कहते हुए कहा कि उनके बेटे की हत्या में शामिल आरोपियों ने ही उन पर फायरिंग की है. क्योंकि आने वाले 28 नवंबर को मुंद्रिका यादव को अपने बेटे के हत्याकांड को लेकर गवाही देने के लिए जमुई कोर्ट जाना था.

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह के मधुबन में पांच दिवसीय पंचकल्याण महोत्सव शुरू

Related Articles

Back to top button