GiridihJharkhand

गिरिडीह : एक ही दिन दो विवाहिताओं की संदिग्ध मौत, दोनों में ससुराल वाले फरार

Giridih : बुधवार को गिरिडीह के अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया. पहली घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चैताडीह के महुआटांड गांव की है. जहां विवाहिता का शव उसके ससुराल में फंदे से झूलता हुआ मिला. पुलिस के पहुंचने पर विवाहिता का शव नीचे उतारा गया. लेकिन इस दारौन पति समेत ससुराल वाले पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हो गए थे. इस दौरान पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Advt

दूसरी घटना तिसरी थाना क्षेत्र के बगिया टोला की है. जहां 22 वर्षीय लाली देवी का शव उसके ससुराल में फांसी पर लटकी मिली. लाली ने आत्महत्या किया या उसकी हत्या हुई. यह फिलहाल साफ नहीं है. लेकिन मृतिका के भाई रंजीत ने बहन की हत्या का आरोप बहनोई समेत ससुराल वालों पर लगाया है.

इसे भी पढ़ें:पेट्रोल पर 250 रुपये की सब्सिडी के सरकार के फैसले को आजसू पार्टी ने बताया दिखावा, कहा- अपरिपक्व निर्णय

भाई ने तिसरी थाना पुलिस को दिए बयान में कहा कि बीतें मंगलवार से दुसरे दिन बुधवार की सुबह ससुराल से उसे कई बार फोन आया. और हर बार अलग-अलग बातों को बोलकर अंधेरे में रखा गया.

जबकि उसके चेहरे पर जख्म के निशान और गले में उभरा हुआ निशान ही जाहिर कर रहा है कि उसकी हत्या हुई है.

इसे भी पढ़ें:राज्य में ठेकेदारी के काम में एसटी-एससी और ओबीसी को मिलेगी प्राथमिकता

मृतिका का मायका बिहार के रजौली थाना क्षेत्र के दिबोर गांव था. जबकि ससुराल तिसरी के बगिया टोला. भाई की मानें तो आठ माह पहले ही उसकी बहन लाली की शादी बगिया टोला में हुआ था.

शादी के बाद से ही उसकी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था. इधर मामले की जानकारी लेने पर तिसरी थाना प्रभारी पिकू प्रसाद ने ऐसे किसी घटना की जानकारी होने से इंकार किया है.

इसे भी पढ़ें:BIG DECISION: 13 अनुसूचित जिलों में जिलास्तरीय पदों पर मात्र स्थानीय लोगों की नियुक्ति का नियम समाप्त

Advt

Related Articles

Back to top button