GiridihJharkhand

गिरिडीह के सर्जन डॉ विकास और लंगटा बाबा स्टील के चैयरमेन मोहन साव को मिला झारखंड रत्न अवार्ड

Ad
advt

Giridih: मुंबई के बोरीवली के ठाकरे ऑडिटोरियम में झारखंड इंटेलेक्चुअल फोरम ने झारंखड का 21वां स्थापना दिवस जहां पूरे धूमधाम के साथ मनाया. समारोह में सूबे के पूर्व सीएम बाबूलाल मंराडी और मुंबई बोरीबली के सांसद गोपाल भाई सेठ्टी समेत आयोजनकर्ता सह फोरम के अध्यक्ष प्रेम कुमार और सचिव अरविंद कुमार भी शामिल हुए.

इस दौरान अलग-अलग क्षेत्र में गिरिडीह समेत पूरे राज्य में परचम लहरा चुके गिरिडीह के प्रसिद्ध सर्जन सह गोवर्धन लाल नर्सिंग होम के संचालक डा. विकास लाल, लंगटा बाबा स्टील के चैयरमेन उद्योगपति मोहन साव को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया.

advt

इसे भी पढ़ें:India Tour of South Africa: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने BCCI को दी हिदायत, कहा- टीम को साउथ अफ्रीका भेजने से पहले सरकार से करे बात

प्रसिद्ध सर्जन डा. लाल और लंगटा बाबा स्टील के चैयरमेन सह गिरिडीह के उद्योगपति मोहन साव को पद्मश्री मधु मंसूरी और छुटनी देवी समेत पूर्व सीएम मंराडी ने संयुक्त रुप से झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया.

advt

समारोह को लेकर जहां भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था तो मुंबई में मनाए गए इस समारोह में मुंबई के नामचीन हस्तियां शामिल हुई.

इसे भी पढ़ें:भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर 1 बना बिहार

जिसमें सेवानिवृत जज, रांची की मेयर आशा लकड़ा, दिल्ली के शिक्षाविद् आनंद साहु समेत स्वास्थ क्षेत्र से जुड़े कई चिकित्सकों के साथ आईएएस व आईपीएस शामिल हुए.

इधर इंटेलेचुक्ल फोरम के अध्यक्ष प्रेम कुमार ने बताया कि हर साल फोरम की ओर से राज्य स्थापना दिवस समारोह मनाया जाता है.

लेकिन फोरम के लिए यह पहला मौका जब कोरोना काल में बेहतर कार्य करने के लिए गिरिडीह के सर्जन डा. विकास लाल और स्टील उद्योग में राज्य का परचम लहराने के लिए लंगटा बाबा स्टील के चैयरमेन मोहन साव को झारखंड अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : स्कूली बच्चों पर CORONA का कहर, बेंगलुरू के इंटरनेशनल स्कूल में 33 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: