न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : स्कूल की दीवार से गिरकर छात्र घायल, निजी अस्पताल में इलाजरत

एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

110

Giridih : गिरिडीह के कार्मेल स्कूल की चहारदीवारी से गिरकर स्कूल का ही एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे स्कूल प्रबंधन द्वारा इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : नितिन मदन कुलकर्णी स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव, वंदना डाडेल ऊर्जा विभाग की सचिव

कैसे हुई दुर्घटना

hosp1

जानकारी के अनुसार अलकापुरी स्थित कार्मेल स्कूल के छात्र गुरुवार को फुटबॉल खेल रहे थे. खेलने के दौरान फुटबॉल स्कूल की बाउंड्रीवाल से बाहर सड़क की तरफ चला गया. जिसके बाद नौवीं कक्षा का छात्र विकास यादव और कुछ अन्य छात्र बॉल को लेने के लिए स्कूल के ग्राउंड की चहारदीवारी पर चढ़ा. अचानक विकास का संतुलन बिगड़ गया और वह मुंह के बल बाउंड्री की दूसरी तरफ सड़क पर गिर गया. जिससे उसके सर पर गंभीर चोट पहुंची और उसके मुंह से झाग निकलने लगा. जिसे देख सारे छात्र घबरा गए और तुरंत मामले की सूचना स्कूल की प्रिंसिपल को दी.

इसे भी पढ़ें : धनबादः ज्वेल ज्योति और चेतन ऑर्नामेंटस में आयकर का सर्वे

सूचना पर प्रिंसिपल सिस्टर गीता, मैनेजर सिस्टर शीर्ले , सिस्टर दिव्या आदि घायल छात्र विकास को लेकर जीडी बगेड़िया अस्पताल पहुंची. जहां छात्र विकास का इलाज कराया गया. चिकित्सक ने सिटी स्कैन करवाने के बाद किसी प्रकार की खतरे की संभावना से इनकार किया. बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी खेल के दौरान ही कार्मेल स्कूल में एक छात्र की मौत हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें : टाइम्स स्कवायर का पहला ही चरण लटका, सीएम के मौखिक आदेश के बाद ज्यूडको कर रहा लिखित आर्डर का इंतजार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: