Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह: गश्ती कर लौट रहे थाना प्रभारी के वाहन पर पथराव

Giridih: गिरिडीह के गांवा थाना क्षेत्र के मालडा में देर शाम गांवा थाना प्रभारी सूरज कुमार के गश्ती वाहन पर असामाजिक लोगों ने पथराव कर दिया. रोड़ेबाजी की ये घटना मालडा चौक के मस्जिद के समीप हुई.

थाना प्रभारी सूरज कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ लोग चौक के समीप भीड़ लगाए हुए हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस चौक के समीप पहुंची. वहां से लौटने के दौरान मालडा गांव मस्जिद के समीप पथराव हुआ. पथराव करने वालों की पहचान नहीं हो पायी है.आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

advt

घटना शाम की बतायी जा रही है. जवानों के साथ थाना की गाड़ी से गश्ती कर थाना प्रभारी लौट रहे थे. इसी दौरान जवानों के साथ थाना प्रभारी जब मालडा  गांव के मस्जिद के समीप पहुंचे तो अज्ञात लोगों ने पुलिस गाड़ी पर पथराव करना शुरू कर दिया. पुलिस गाड़ी पर पथराव करने वाले सभी युवक बताए जा रहे हैं, जिनकी पहचान का दावा गांवा पुलिस द्वारा किया जा रहा है.

मालडा के मस्जिद चौक के समीप घटना होने के बाद काफी संख्या में पुलिस बल तैनात है. पुलिस गाड़ी पर हुए पथराव का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. इधर सूचना मिलने के बाद जिप सदस्य इमरान अंसारी, मुखिया प्रतिनिधि दिनेश पांडेय और नगवां के मिराज भी घटनास्थल पहुंचे और हालात देखते हुए पुलिस को सहयोग करने की बात कही. पुलिस के अनुसार 20 से 25 की संख्या में युवक घटनास्थल पर मौजूद थे.

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: