GiridihJharkhand

गिरिडीह : बीजेपी अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष का गिरिडीह दौरा

Giridih : भाजपा अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष अमर बाउरी गुरुवार को गिरिडीह पहुंचे. जहां प्रदेश अध्यक्ष इस दौरान भाजपा के गिरिडीह कार्यालय हरिचक भी गये. जहां मोर्चा के जिला महामंत्री प्रकाश दास के नेतृत्व में वृक्षारोपण किया गया. इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, पूर्व महापौर सुनील पासवान और मोर्चा के अध्यक्ष राजबहादुर पासवान समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अमर बाउरी के साथ वृक्षारोपण किया. वृक्षारोपण के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

मौके पर कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र सरकार के हर योजनाओं की जानकारी मोर्चा के कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचा रहे हैं. आप भी इसमें सहयोग करें.

इसे भी पढ़ें :CORONA ALERT : गढ़वा के रमुना में कोरोना विस्फोट, एक साथ 14 लोग कोरोना संक्रमित

advt

अमर बाउरी ने मौजूद कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि अनुसूचित जाति के कार्यों का वर्णन महाभारत व रामायण काल में भी है. मौके पर कार्यकर्ताओं को मोर्चा की मजबूती के लिए कई सुझाव भी दिए.

बैठक में भाजपा के जिला महामंत्री सुभाष सिन्हा, अनुसूचित जाति के महामंत्री रंजय भारती, महेश राम, संजय सिंह, सुरेश मंडल, अमित पासवान, शंकर दास, उमेश हाजरा समेत कई मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :‘बिहारी गुंडा’ वाले बयान पर बवाल, पक्ष और विपक्ष ने कहा- हमारे यहां के लोग सहयोग ना करें तो दूसरे राज्य भुखमरी के कगार पर आ जाएंगे

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: