Main Slider

बैंक में घुस बोला युवक, ‘सर… पासबुक अपडेट कर दीजिए, कोरोना संदिग्ध हूं, सैंपल देकर आया हूं’

Giridih:  शुक्रवार को गिरिडीह शहर के मकतपुर स्थित SBI के मुख्य शाखा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद को कोरोना संदिग्ध बताया. इसके बाद बैंक में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

 

जानकारी के अनुसार, दोपहर करीब 1 बजे एक युवक बैंक में प्रवेश करता है और लाइन में न लगकर सीधे काउंटर पर पहुंचता है और पासबुक अपडेट करने को कहता है, तब काउंटर पर बैठा बैंककर्मी लाइन में आने को कहता है.

 

ये भी पढ़ें-  कोचिंग संचालकों ने उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन, कहा- भुखमरी के कगार पर परिवार 

इसके बाद युवक को जो कहता है, उसे सुनकर वहां मौजूद लोगों का होश उड़ जाता है. युवक कहता है कि वह कोरोना का संदिग्ध मरीज है और सदर अस्पताल से सैंपल देकर आया है. ऐसे में वह अधिक देर तक खड़ा नहीं हो सकता.

 

फरार हो गया युवक

युवक के इतना कहते ही पूरे बैंक में हड़कंप मच गया। अफरा-तफरी का यह हाल बैंक के अंदर और बाहर करीब एक घंटे तक रहा. इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बैंक से बाहर निकलने को कहा. सुरक्षाकर्मियों के कहने पर युवक बैंक से बाहर निकल गया. स्थिति जब सामान्य हुई, तो युवक को काफी तलाशा गया लेकिन वह नहीं मिला.

बैंक को किया गया सैनिटाइज

 

इस घटना के बाद मुख्य प्रबंधक के निर्देश पर पूरे बैंक को सैनिटाइज किया गया. इस बाबत जब सिविल सर्जन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस तरह किसी का सैंपल नहीं लिया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button