GiridihJharkhand

#Giridih: रिम्स की डॉक्टर से अभद्र व्यवहार करने वाले दोनों पुलिस जवानों को एसपी ने किया सस्पेंड

विज्ञापन

Giridih: रांची से देवघर जा रही रिम्स की महिला चिकित्सक डॉ अदिती कश्यप के साथ अभ्रद व्यवहार करने और गाली-गलौज करने वाले दो कांस्टेबलों को गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र झा ने सस्पेंड कर दिया है.

सोमवार की देर रात हुई घटना के दूसरे दिन राज्य के स्वास्थ मंत्री बन्ना गुप्ता ने मामले को गंभीरता से लिया और डीजीपी कमल नयन चौबे के साथ बैठक की.

माना जा रहा है कि बैठक में स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश के बाद डीजीपी ने गिरिडीह एसपी सुरेन्द्र झा को दोनों कांस्टेबलों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया जिसके बाद मंगलवार को एसपी ने दोनों कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

कार्रवाई की पुष्टि एएसपी दीपक कुमार ने की है. पुलिस सूत्रों की मानें तो जिन दो कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है वे डुमरी थाना के हैं.

इसे भी पढ़ें : BPSC ने निकाली प्रोजेक्ट मैनेजर की बहाली, 69 पदों के लिए 02 मार्च तक करें आवेदन

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात रिम्स की डॉक्टर अदिति कश्यप अपने निजी वाहन से रांची से देवघर जा रही थीं. चिकित्सक के वाहन में उनका चालक शहशांह और कोई रिश्तेदार भी मौजूद था.

बताया जा रहा है कि डुमरी के रास्ते डॉ अदिति कश्यप व उसके रिश्तेदार को लेकर चालक जब गिरिडीह की और घुसा, तो देर रात होने के कारण वह स्पीड में गाड़ी चला रहा था.

डुमरी जंगल से गुजरने के क्रम में चालक ने स्पीड और बढ़ा दी. इसी दौरान बीच रास्ते में पहले से एक दूघर्टनाग्रस्त ट्रक खड़ा दिखा तो शहंशाह ने गाड़ी साइड करते हुए निकाली और गाड़ी तेज करते हुए आगे निकल गया.

इसी बीच एक सफेद रंग की स्कार्पियो डॉ अदिति के गाड़ी को ओवरटेक करने लगी. अज्ञात स्कार्पियो को ओवरटेक करते देख चालक शंहशाह ने स्पीड और बढ़ा दी.

इसी दौरान चिकित्सक के चालक ने देखा कि स्कार्पियो में हथियार के साथ तीन-चार लोग सवार हैं. लिहाजा, चालक ने डर से गाड़ी को तेज कर दिया.

इसे भी पढ़ें : संकट में पीएम का यूथ को स्किल्ड करने का सपनाः राज्य के 50 फीसदी ITI में ट्रेनर ही नहीं

इस बीच दोनों एक-दूसरे के वाहन को ओवरटेक कर आगे निकलने का प्रयास करते रहे. इस दौरान महिला चिकित्सक का वाहन जब शहर के कोलडीहा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा, तो स्कार्पियो किसी प्रकार चिकित्सक के वाहन को ओवरटेक कर चिकित्सक की गाड़ी के सामने रुक गयी.

गाड़ी रुकते ही स्कार्पियो से हथियारधारबंद लोग उतरे और पहले चिकित्सक के चालक शंहशाह को पीटा, जिसका विरोध करने पर हथियार लटकाये लोगों ने महिला चिकित्सक से भी अभ्रद व्यवहार किया.

किसी तरह वहां से निकलते हुए तीनों नगर थाना पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें : बकोरिया कांड: CBI की टीम पहुंची पलामू, मुठभेड़ में शामिल अधिकारियों से हो रही है पूछताछ

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close