GiridihJharkhand

गिरिडीह : महिला से दुर्व्यवहार मामले में गांवा थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा सस्पेंड, वीडियो हुआ था वायरल

विज्ञापन

Giridih : गिरिडीह के गांवा थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा को एसपी सुरेन्द्र झा ने गुरुवार दोपहर स्स्पेंड कर दिया. रेंज के एसडीपीओ नवीन सिंह की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने थाना प्रभारी पर कार्रवाई की. हालांकि गांवा थाना का प्रभारी किसी को नहीं बनाया गया है. जानकारी के अनुसार एसडीपीओ ने 48 घंटे की जांच में पाया कि गांवा थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा ने फरियाद लेकर थाना पहुंची महिला से अभद्र भाषा में बात की थी.

इसे भी पढ़ेंः यहां देखें वायरल वीडियो और पहले पोस्ट की गयी खबर

इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. वहीं सीएम हेंमत सोरेन को ट्विटर पर मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद सीएम ने एसपी को पूरे मामले की जांच कराने का निर्देश दिया था. लिहाजा, एसपी ने मामले की जांच एसडीपीओ नवीन सिंह को सौंपी. जिसमें आरोप को सही पाया गया.

advt

इसे भी पढ़ेंः सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी पर भड़के कांग्रेसी, अर्णब गोस्वामी के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार गांवा थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी जगदीश पंडित की पत्नी प्रतिमा देवी के साथ उसके तीन देवर सोमवार की देर रात उसके घर घुस गए. तीनों देवरो में बूंदी पंडित, मुकेश पंडित और अर्जुन पंडित ने उनके साथ मारपीट की. तीनों देवर में एक देवर जगदीश पंडित का सगा भाई बताया जा रहा है. घटना के समय उनका पुत्र घर में था. जब पुत्र ने शोर मचाया तो आऱोपी भागे. इसी की शिकायत लेकर महिला अपनी एक परिचित महिला के साथ थाना पहुंची थी. जब अभद्र व्यवहार हुआ.

इसे भी पढ़ेंः तबलीगी जमात के गुनाह की वजह से पूरे समुदाय को गुनाहगार बताना ठीक नहीं : नकवी

 

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button