न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : छापामारी के दौरान अय्याशी करता मिला नक्सली मनोज चौधरी का बेटा

4 युवक समेत 2 युवतियां हिरासत में

119

Giridih : नक्सलियों के एजेंट मनोज चौधरी के ठिकानों पर छापामारी के दौरान जब प्रशासनिक टीम उसके अरगाघाट स्थित आवास पर पहुंची तो वहां उसके बेटे की काली करतूत का भी पर्दाफाश हुआ. पुलिस टीम जब अरगाघाट स्थित आवास को सर्च करने अंदर पहुंची तो वहां उसका बेटा अमरजीत चौधरी अपने साथियों के साथ रंगरेलियां मनाता हुआ रंगे हाथों पकड़ा गया. पुलिस टीम ने मौके पर से अमरजीत चौधरी के साथ चार युवकों और दो युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. जिसके बाद सभी को नगर थाना के हवाले कर दिया गया. फिलहाल नगर थाना पुलिस सभी युवक युवतियों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- ऐसी है झारखंड की विकास गाथा : केंद्र ने 14वें वित्त आयोग के पहले किस्त के 6.4 अरब दिये, राज्य ने…

करोड़ों की अचल संपत्ति जप्‍त

गौरतलब है कि नक्सली एजेंट मनोज चौधरी ने नक्सलियों द्वारा लेवी के पैसे से गिरिडीह और मधुबन में करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है. मामले का खुलासा होने के बाद राज्य के आला पुलिस अधिकारी हरकत में आये और मनोज चौधरी के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस कार्रवाई के दौरान गिरिडीह एवं मधुबन में स्थित मनोज चौधरी द्वारा अर्जित किये गए ग्यारह संपत्तियों को चिन्हित कर उन्हें सील करने की प्रक्रिया की गई है.

शहरी क्षेत्र में सावन बहार रेस्टोरेंट समेत नटराज चौक, कचहरी चौक, बरगंडा, बरमसिया स्थित अर्जित संपति को प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने सील किया है. इस बाबत बताया गया कि मनोज चौधरी द्वारा गिरिडीह एवं मधुबन में अर्जित कुल एक करोड़ अड़सठ लाख बयालीस हजार तीन सौ छियानवे 1,68,42,396/- रुपये की संपत्ति को सील करने का लिस्ट पुलिस विभाग द्वारा जारी की गई है. इस कार्रवाई के दौरान प्रशासनिक टीम द्वारा मनोज चौधरी के कुछ आवासों पर रहने वाले किरायेदारों को अविलंब मकान खाली करने का निर्देश दिया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: