GiridihJharkhand

राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता में गिरिडीह के स्कॉलर बीएड कॉलेज की छात्रा पूजा सलूजा को तीसरा स्थान

Giridih: गुरु तेग बहादुर सिंह के 400वें प्रकाश पर्व को लेकर जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज द्वारा आयोजित निबंध प्रतियोगिता में गिरिडीह के स्कॉलर बीएड कॉलेज के डीएलएड की छात्रा पूजा सलूजा ने तीसरा स्थान हासिल किया. पहले और द्वितीय स्थान पर रहे प्रतिभागियों के साथ सोमवार को स्कॉलर बीएड कॉलेज की छात्रा पूजा के नाम की घोषणा राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने की.

वहीं नाम घोषणा के साथ राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने वर्चुअल कार्यक्रम के माध्ययम से पूजा सलूजा को सम्मानित भी किया.

इसे भी पढ़ें :जानिए ऐसा क्या हुआ जो कोर्ट ने पूर्व PM एचडी देवगौड़ा पर लगाया दो करोड़ का जुर्माना

इधर पूजा सलूजा का नाम तीसरे स्थान पर रहने के बाद स्कॉलर बीएड कॉलेज प्रबंधन की प्रभारी प्राचार्य शालिनी खोवाला और डीएलएड की प्रभारी हरद्वीप कौर ने खुशी जाहिर करते हुए पूजा को बधाई दी, वहीं कॉलेज के निदेशक विकास खेतान, जोरावर सिंह और ध्रुव संथालिया ने भी छात्रा पूजा के सफलता को कॉलेज के लिए गर्व की बात कहा.

स्कॉलर बीएड कॉलेज के निदेशकों ने पूजा सलूजा को उनकी उपलब्धि पर सम्मानित भी किया. बताते चलें कि जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज द्वारा गुरु तेग बहादुर सिंह के प्रकाशोत्सव के मौके पर राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया था, जिसमें राज्य के कई कॉलेजों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. इसमें गिरिडीह बीएडी कॉलेज की छात्रा पूजा सलूजा भी शामिल हुई थी.

इसे भी पढ़ें :जेट एयरवेज फिर से भरेगा उड़ान, रांची के मुरारी जालान के कंसोर्टियम का प्रस्ताव हुआ मंजूर

Related Articles

Back to top button