Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : एसबीआइ की कैशियर ने लगायी फांसी

Giridih: गिरिडीह के निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार निवासी दिनेश बरनवाल की बेटी पिंकी बरनवाल ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाईड कर ली. मृतिका पिंकी बरनवाल भारतीय स्टेट बैंक के पोरदाग शाखा में बतौर कैशियर कार्यरत थी. फिलहाल कैशियर पिंकी के सुसाईड करने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

निमियाघाट थाना पुलिस ने मृतका के कमरे से एक डायरी बरामद की है जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. मृतका के कमरे से पुलिस ने जो डायरी बरामद की है उसमें किसी ऐसी बात का जिक्र नहीं है जिससे सुसाइड की वजह का संकेत हो.

हालांकि परिजनों ने बैंक प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिंकी पर जानबूझ कर काम का लोड बढ़ाया जा रहा था. इससे परेशान हो कर उसने आत्महत्या कर ली.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें :रघुवर दास के कार्यकाल की जांच के लिए आयोग का गठन करे सरकार : सुप्रियो

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

जानकारी के अनुसार मृतका की बड़ी बहन की डिलीवरी को लेकर परिवार के अधिकांश सदस्य गिरिडीह में थे. जबकि घर पर पिंकी व उसके पिता दिनेश बरनवाल ही मौजूद थे.

शनिवार को पिंकी का भाई वापस लौटा. तो घर के हालात समान्य थे, लेकिन एक कमरा बंद देख उसने आवाज लगायी. दरवाजा भी खटखटाया. इसके बाद भी दरवाजा नहीं खुलते देख भाई ने पिता को बुलाया और किसी प्रकार दरवाजा तोड़ा. तब देखा कि उसकी बहन पिंकी का शव फंदे से झूल रहा है.

भाई ने सहयोग के लिए पड़ोसियों को बुलाया. इसके बाद जानकारी मिलने पर डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार व निमियाघाट थाना प्रभारी भी पुलिस जवानों के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें :3 स्पेशल ट्रेनों के परिचालन को एक महीने का एक्सटेंशन

Related Articles

Back to top button