न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

साझी संस्कृति को बचाना सबसे बड़ी देशभक्ति : सौरभ कुमार

244

सांप्रदायिक सदभाव और हमारी भूमिकाविषय पर परिचर्चा का आयोजन

eidbanner

Giridih : अंबेडकर सामाजिक संस्थान और ग्राम स्वराज अभियान के तत्वावधान में स्थानीय अंबेडकर भवन में एक परिचर्चा का आयोजन हुआ. सांप्रदायिक सदभाव और हमारी भूमिकाविषय पर आयोजित इस परिचर्चा में विभिन्न सामाजिक संगठन, राजनीतिक दल, महिला समिति और लेखक संगठन के प्रतिनिधियों ने भाग लिया.

संबोधित करते वक्‍ता

 वक्ताओं ने रखे अपने विचार

कार्यक्रम में भाग लेने पटना से आए एक्शन एड के क्षेत्रिय प्रबंधक सौरभ कुमार ने कहा कि आज देश का सामाजिक माहौल बहुत संवेदनशील हो गया है. कई ताकतें हमारी साझी संस्कृति की परंपरा को तोड़ने और कमजोर करने में लगी हुई हैं. हमें मिलकर इसका मुकाबला करना होगा. साझी संस्कृति ही हमारे देश की असली पहचान है और इसे बचाना ही असली देशभक्ति. डॉ शरद कुमारी ने कहा कि महिला सुरक्षा और उनकी भागीदारी के बगैर कोई भी अभियान या क्रांति सफल नहीं हो सकती. प्रोफेसर डॉ बलभद्र ने कहा कि हमें लगातार युवाओं से संवाद करना होगा, तभी हम सामाजिक दायित्वों के प्रति उनकी समझ को सही दिशा दे सकते हैं. परिचर्चा का संचालन अंबेडकर सामाजिक संस्थान के रामदेव विश्वबंधु ने किया.

इसे भी पढ़ें- पलामू: बेकाबू होकर गड्ढे में पलटी जीप, कई घायल

  ये थे शामिल

परिचर्चा में ग्राम स्वराज के सुनिल मिंज, कपिलेश्वर राम, राकेश रौशन किड़ो, झामुमो की प्रमिला मेहरा, माले के राजेश सिन्हा, जमात ए इस्लामी हिंद के एसए सैफी, मुमताज अली, जलेस के शंकर पाण्डेय, फूल देवी, अमिन अकेला, दामोदर गोप.समेत कई लोगों ने भी हिस्सा लिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: