JharkhandRanchi

गिरिडीह रोटरी कपल ने सलूजा स्टील में किया पौधारोपण, अलग-अलग प्रजातियों के लगाये गये 700 पौधे

Giridih :  सलूजा स्टील एंड पावर प्राइवेट लिमिटेड में सोमवार को गिरिडीह रोटरी कपल ने पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान पूरे फैक्ट्री परिसर में करीब 700 सौ पौधे लगाये गये. जिनमें आम, अमरूद, केला, सिंदूर, काजू, जामुन और शीशम समेत कई पौधे लगाये गये.

रोटरी कपल के अध्यक्ष विकास जैन के नेतृत्व में रोटरी कपल के पदाधिकारी तरणजीत सिंह सलूजा, रीत कौर, सतविंदर सिंह सलूजा, रश्मि सलूजा, अनित खंडेलवाल, जोरावर सिंह सलूजा, ज्योति कौर, अशुंल तुलस्यान, पलक तुलस्यान, सरप्रीत सिंह, गीत सलूजा, गुरुविंदर सिंह, निखिल डोकानिया, सैंकी सलूजा समेत रोटरी कपल के कई सदस्यों ने सलूजा स्टील कंपनी में पौधारोपण किया. मौके पर रोटरी कपल के सदस्यों ने कहा कि प्रदूषण एक बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. कम से कम आने वाली पीढ़ियों को सुरक्षित करने के लिए जितने अधिक पौधे लगाये जायेंगे, उतना ही प्रदूषण के कहर से आनेवाली पीढ़ियों को सुरक्षित किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें – JEE MAIN में टॉप-1000 में जमशेदपुर के तीन स्टूडेन्ट्स, 350 विद्यार्थियों ने जेईई एडवांस के लिए क्वालिफाई किया, जानिए कौन है टॉप-10 में शामिल, NEWS Wing के पास एक्सक्लूसिव सूची

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button