NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : लुटेरों ने फायरिंग कर एक को किया घायल, हिरासत में संदिग्ध

88

Giridih : गिरिडीह के पचंबा थाना के अंतर्गत शिवपुरी मुहल्ला में शुक्रवार की रात लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गयी. इस दौरान लुटेरों ने एक आवास पर फायरिंग की और मकान मालिक को घायल कर दिया. घायल व्यक्ति रिटायर्डकर्मी सीआई शशिकांत सिन्हा है. फिलहाल उनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया है.

इसे भी पढ़ेंःबिजली खरीद में फूंक दिया 20 हजार करोड़, अब कोयले की कमी, झारखंड के सात जिलों में ब्लैकआउट के हालात

घटना से दहशत में लोग

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार मोहर्रम को लेकर पूरे शहर में शाम से ही बिजली बाधित थी. अंधेरे का लाभ उठाकर कुछ अपराधी शशिकांत सिन्हा के आवास में घुसने का प्रयास कर रहे थे. हथियार से लैस अपराधियों को देखकर जब शशिकांत ने टोका तो अपराधियों ने अपने मंसूबे पर पानी फिरता देख रिवाल्वर की बट से हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. घटना की सूचना पर पचम्बा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने घायल शशिकांत को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने छानबीन के दौरान शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ कर रही है. इस वारदात से इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं.

palamu_12

इसे भी पढ़ेंः बिजली संकट : BJP MLA ढ़ुल्लू महतो की वजह से बिजली कंपनियों को नहीं मिल रहा 6-7 लाख टन कोयला, क्या यह राष्ट्रद्रोह नहीं!

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ayurvedcottage

Comments are closed.

%d bloggers like this: