GiridihJharkhand

गिरिडीहः पत्थर खदान संचालक के घर छापेमारी, बड़ी संख्या में विस्फोटक बरामद

Giridih : गांवा थाना पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर इलाके के खदान संचालक के गोरियाचांचू स्थित घर से बड़े पैमाने में विस्फोटक जब्त की. खदान संचालक पंकज राम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस खदान संचालक के घर से 172 पीस डेटोनेटर और 135 जिलेटीन बरामद करने में सफलत रही. पुलिस की मानें तो आरोपी पंकज राम इतने बड़े पैमाने पर विस्फोटक का संग्रह सिर्फ अपने खदान में विस्फोट करने के लिए की थी.

पूछताछ में पंकज ने पुलिस को बताया कि उसे इतने बड़े पैमाने पर विस्फोटक की आपूर्ति कोडरमा के डोमचांच से एक व्यक्ति ने पिछले महिने की थी.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

पुलिस अब डोमचांच के आपूर्तिकर्ता को भी गिरफ्तार करने की जुगत में है. दो दिन पहले ही गांवा थाना पुलिस ने गांवा वन विभाग के पदाधिकारियों के सहयोग से थाना क्षेत्र के हरलाघाटी स्थित पंकज राम के पत्थर खदान में छापेमारी कर बड़े पैमाने पर विस्फोटक बरामद किया था.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

खदान संचालक के खदान के समीप एक कमरे से दो दिन पहले पुलिस ने 17 पीस जिलेटीन के साथ 25 पीस डेटोनेटर जब्त किया था. बताया जा रहा है पत्थर में आरोपी के अलावा उसके कई सहयोगी भी हैं. जिसमें राजेन्द्र राम, लक्ष्मण राम और अजय यादव शामिल है.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : सरकारी काम में बाधा और पुलिस से उलझने के आरोप में बगोदर जिप सदस्य प्रत्याशी गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button