Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह: अवैध विस्फोटक रखने के आरोपी राजद नेता को पुलिस ने भेजा जेल

Giridih: अवैध विस्फोटक पदार्थ के जरिए पत्थर खदान चलाने के आरोपी गिरिडीह के राजद नेता अनिल यादव को बेंगाबाद थाना पुलिस ने गुरुवार को शहर के चिरयाघाट के घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालाकि पुलिस की छापेमारी के दौरान आरोपी राजद नेता अनिल फरार होने का भी प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने आरोपी को काफी कोशिश के बाद दबोचा.

जानकारी के अनुसार बेंगाबाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी राजद नेता अपने घर आया हुआ है. इसी सूचना के बाद पुलिस ने उसके शहर के बरमसिया चिरयाघाट के घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार करने में सफलता पायी.

इसे भी पढ़ें :ग्राहक ने गुस्से में रेस्टोरेंट के मैनेजर के मुंह पर फेंक दिया गरमागरम सूप, देखें VIDEO

बताते चलें कि आरोपी अनिल यादव के खिलाफ दो माह पहले बेंगाबाद थाना पुलिस ने विस्फोटक पदार्थ अवैध तरीके से रखने के आरोप में थाना कांड संख्या 199/2021 केस दर्ज किया था. धारा 414/34 भादवि और 3/4 में गैरजमानती धाराओं केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया था.

इसी क्रम में गुरुवार को इसे दबोचा गया. बताते चलें कि दो माह पहले सितंबर में आरोपी राजद नेता अनिल यादव के बेंगाबाद थाना इलाके के कर्मजोरा गांव के पत्थर खदान में सदर एसडीपीओ अनिल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर बड़े पैमाने पर विस्फोटक पदार्थ बरामद किया था. उस वक्त खदान से 6 और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. जबकि अनिल यादव फरार हो गया था.

इसे भी पढ़ें :सलमान के 500 करोड़ में बने शो BIG BOSS 15 पर लगा फुल स्टॉप , जानें क्यों हुआ शो बंद करने का फैसला?

Related Articles

Back to top button