JharkhandRanchi

गिरिडीह: 89 मवेशियों से भरे पांच वाहनों को पुलिस ने किया जब्त

Giridih: गिरिडीह के अहिल्यापुर और गांडेय थाना पुलिस ने रविवार की अहले सुबह छापेमारी कर पदनियां मोड़ से 89 गौवंशो और बछड़े से भरा पांच मालवाहक जब्त किये. वाहन चालक फरार होने में सफल रहे. गांडेय पुलिस अब वाहनों के नंबरों के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में है.

जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर दोनों थानों की पुलिस ने पहले रणनीति बनायी. फिर अहले सुबह पदनियां मोड़ में सफेद लिबास में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान बंगाल के कोलकाता स्थित खटाल जा रहे दो ट्रक और तीन पिकअप को जब्त किया गया.

जब्त वाहनों में 32 दुधारू गायों के साथ 21 बछड़े, पांच भैंसें और उनके तीन बच्चे ठूंस-ठूंस कर भरे हुए थे. पांचो वाहनों में ठूंस-ठूंस कर लदे होने के कारण ही कुछ गायों के शरीर पर जख्म भी लग गये थे. इस दौरान जख्मी गौवंशों का उपचार भी गांडेय थाना पुलिस द्वारा कराया गया.

इसे भी पढ़ें – सभी बोर्ड के टॉपरों को रांची में सीएम और जिलों में उपायुक्त करेंगे सम्मानित

पांचो वाहनों में कुछ कागजात मौजूद होने की पुष्टि गांडेय थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा द्वारा की गयी है. लेकिन कागजातों की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार गौवंशो से लदे पांचो वाहन बिहार के छपरा के घंघटा मेला से बंगाल के कोलकाता स्थित खटाल पहुंचाये जा रहे थे.

इसी बीच अहले सुबह छापेमारी कर दोनों थानों की पुलिस ने पांचो वाहनों को जब्त कर जहां गौवंश को पचंबा गौशाला भेज दिया, वहीं ट्रकों की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – वीडियो कॉल कर PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप के नाम पर जमीन कारोबारी से मांगी 30 लाख की रंगदारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: