NEWS

अपहृत कारोबारी को गिरिडीह पुलिस ने किया बरामद, 3 गिरफ्तार

Giridhi. गिरिडीह-जमुआ रोड के द्वारपहरी बाजार से अपहृत कारोबारी हिमांशु उर्फ पवन मंडल को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने उसे चोपरण से बरामद किया है. इस बात की पुष्टि एसपी अमित रणु ने किया है. इधर खबर है कि इस मामले में पुलिस 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है. 

क्या है मामला

हिमांशु मंडल शनिवार की देर शाम पौने आठ बजे दुकान पर बैठा था. इसी दौरान सफेद रंग के एक गाड़ी से पांच अज्ञात लोग आए, इनमें से एक पुलिस के वर्दी में था. वर्दी पहने युवक ने हिमांशु का कॉलर पकड़ कर उसे दुकान से निकाला और गाड़ी में बैठाकर वहां से निकल गया था.

advt

पुलिस की वर्दी पहने अपराधी द्वारा गाड़ी में बैठाने के कारण दुकानदार हिमांशु ने हल्ला नहीं किया. स्थानीय कारोबारियों ने भी यही सोचा कि संभवत साइबर क्राइम के मामले से जुड़ा होने के कारण पुलिस हिमांशु मंडल को ले गई है. 

इस बीच हिमांशु जब काफी देर तक नहीं लौटा तब उसका भाई अमृत दुकान पहुंचा. इस दौरान अमृत को बाजार के कुछ दुकानदारों से जानकारी मिली कि एक वर्दी पहना व्यक्ति उसे सफेद रंग की गाड़ी में बैठाकर ले गया है. आनन फानन में अमृत थाने में शिकायत की.

उसके बाद पुलिस ने अपहृत कारोबारी हिमांशु उर्फ पवन मंडल की तलाश तेज कर दी और छापेमारी अभियान चलाने लगी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कारोबारी को हजारीबाग के चोपरण और चतरा के सीमावर्ती इलाके से बरामद किया है. 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: