न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह पुलिस ने भारी मात्रा अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की

97

Giridih : अवैध शराब कारोबार के खिलाफ गिरिडीह पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए गिरिडीह के नक्सल प्रभावित क्षेत्र से सौ पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया है. गिरिडीह एसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव से पुलिस टीम ने एक घर में स्टॉक किये गए सौ पेटी अंग्रेजी शराब को बरामद किया. नक्सल प्रभावित इलाका होने के कारण इस कार्रवाई में पुलिस को काफी सतर्कता बरतनी पड़ी और पुलिस बल द्वारा पूरे गांव की घेराबंदी कर छापेमारी अभियान को सफल बनाया गया. छापेमारी दल का नेतृत्व डीएसपी संतोष कुमार मिश्र कर रहे थे, जबकि टीम में मुफ्फसिल थाना प्रभारी संजीव कुमार मिश्र समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : राज्य में 5 फीसदी भी पन बिजली नहीं,  हाइडल पावर प्लांट पर ग्रहण, 68 जगह किये गये थे चिन्हित

कच्चे मकान में छुपाकर रखी गई थी शराब

palamu_12

इस संबंध में डीएसपी ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. महेशपुर गांव के एक कच्चे मकान में शराब को छुपा कर रखा गया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, मगर पुलिस जानकारी इकट्ठा कर संबंधित लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है. कहा कि जिस मकान से शराब बरामद किया गया है वह श्याम मंडल का बताया जा रहा है. वहीं सुरेश साहू नाम के व्यक्ति द्वारा यहां शराब रखे जाने की बात भी सामने आई है. शराब के अवैध धंधे में और कौन कौन शामिल हैं,  पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: