Giridih

गिरिडीह : कारोबारी भाइयों की हत्या के मुख्य आरोपी समेत दो के घर पर पुलिस ने चिपकाया कुर्की जब्ती का वारंट

 

Giridih : तिसरी के कारोबारी भाई चंदन और अंशु बरनवाल हत्याकांड के फरार मुख्य आरोपी प्रभाकर मंडल और उसके सहयोगी देवा दास के घर बिहार के जमुई थाना की पुलिस ने रविवार को कुर्की जब्ती का वारंट चिपकाया है.

जमुई के खैरा थाना प्रभारी सिद्धेश्वर पासवान अपने सहयोगियों के साथ सबसे पहले सोनो थाना के कोयरीटोला गांव पहुंचे. जहां जमुई कोर्ट से निर्गत कुर्की जब्ती का वारंट मुख्य आरोपी प्रभाकर मंडल उर्फ पीर बाबा के घर चिपकाया. इस दौरान थाना प्रभारी ने ग्रामीणों के मौजदूगी में डुगडुगी बजाकर पूरे गांव में लाउडस्पीकर से एनांउस किया गया.

जहां आरोपी के परिजनों से फरार प्रभाकर मंडल को कोर्ट में संरेडर कराने की बात कही गयी. फरार आरोपी के सहयोगी देवा दास के घर भी यही काम की गयी. कुर्की जब्ती का वारंट चिपकाया गया.

Sanjeevani

सात दिनों के भीतर सरेंडर नहीं करने पर दोनों के घर के सारे समान जब्त कर लिए जाएगें.

बताते चलें कि तिसरी के कारोबारी भाई अंशु और चंदन बरनवाल हत्याकांड को जमुई के प्रभाकर मंडल उर्फ पीर बाबा ने अपने भाई दिवाकर मंडल, जमुई के खैरा थाना क्षेत्र के कारु मियां और देवा दास के साथ मिलकर अंजाम दिया था.

जिसमें जमुई पुलिस ने मुख्य आरोपी के भाई दिवाकर मंडल और कारु मियां को तो दबोचने में सफल रही, लेकिन अब तक मुख्य आरोपी पीर बाबा और उसका सहयोगी देवा दास फरार है.

 

इसे भी पढ़ें : मां-बाप सौतेला व्यवहार करते थे, झगड़ा करते और हंड़िया पीने से रोकते थे, इसलिए दोस्त के साथ मिलकर मार डाला

Related Articles

Back to top button