GiridihJharkhand

गिरिडीह : लूट के प्रयास में फाइनेंस कर्मी को गोली मारने के दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Giridih : लूटपाट के प्रयास में देवघर के सारठ थाना क्षेत्र के झिलुआ गांव निवासी फाइनेंस कर्मी गोपाल मंडल को बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चोरकट्टा गांव में गोली मारने के दोनों आरोपियों को गिरिडीह के बेंगाबाद थाना की पुलिस दबोचने में सफल रही.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा के साथ बगैर नंबर की अपाचे बाइक और सैमसंग का मोबाइल बरामद किया है.

शनिवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर एसडीपीओ जीतवाहन उरांव, गांडेय पुलिस निरीक्षक जीतेन्द्र ठाकुर और बेंगाबाद थाना प्रशांत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में देवघर के मरगोमुंडा गांव निवासी आजाद अंसारी उर्फ नुनवा और शरीफ अंसारी उर्फ गोलिया शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : #NewTrafficRule पर खुल कर बोल रहे हैं- पढ़ें लोग क्या कह रहे हैं (हर घंटे जानें नये लोगों के विचार)

वसूली कर लौटते समय किया गया था लूट का प्रयास

एसडीपीओ उरांव ने बताया कि आजाद और शरीफ ने ही बीते 27 अगस्त को गोपाल मंडल को चोरकट्टा गांव में उस वक्त कमर में गोली मारकर जख्मी किया था जब गोपाल मंडल धनबाद शहर से फाइनेंस कंपनी की रकम वसूली कर लौट रहे थे.

घात लगाये आजाद व शरीफ न गोपाल से नगद रुपये लूटने का प्रयास किया. असफल रहने पर गोली चला दी. जो गोपाल की कमर में लगी.

इसे भी पढ़ें : बेरमो : फंड भुगतान नहीं, प्रसाद कंपनी ने 3 माह से बंद कर रखा है पावर प्लांट का काम, 6 महीने से नहीं दे पा रही वेतन

सजायाफ्ता अपराधी है आजाद

पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि आजाद अंसारी सजायाफ्ता अपराधी है. बाईक चोरी के साथ लूट के अलग-अलग मामले में पहले भी जेल जा चुका है. पूछताछ में आजाद ने कबूला है कि उसका संपर्क गांडेय के पेशेवर अपराधी शाहबाज गिरोह से भी है.

इसे भी पढ़ें : #NewTrafficRule :  ड्राइविंग लाइसेंस के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन व स्क्रूटनी के लिए घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है

Advt

Related Articles

Back to top button