GiridihJharkhand

Giridih : बच्चों समेत महिला का अपहरण करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गेस्ट हाउस से गिरफ्तार किया

लॉकडाउन में चारों का अगवा कर बिहार के गया में रखा, दोनों आरोपी गेस्ट हाउस में छिप कर रहे थे

विज्ञापन

Giridih :  तीन बच्चों समेत महिला का अपहरण करने के आरोपी समेत उसके सहयोगी को हजारीबाग की ईचाक पुलिस ने शुक्रवार को गिरिडीह के ईसरी-डुमरी बाजार से गिरफ्तार कर लिया.

मुख्य आरोपी विनोद मेहता व उसका सहयोगी सरफराज अहमद ईसरी के स्टेशन बाजार स्थित प्रजापति गेस्ट हाउस में छिपकर रह रहा था. दोनों के मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर ईचाक पुलिस ने निमियाघाट थाना पुलिस के सहयोग से गेस्ट हाउस से धर दबोचा.

पीड़ित महिला और उसके तीनों बच्चों को दोनों आरोपियों द्वारा बिहार के गया जिले में रखने की बात सामने आयी है. दोनों से पूछताछ के आधार पर ईचाक पुलिस महिला व उसके तीनों बच्चों को बरामद करने शुक्रवार को गया रवाना हो गयी.

advt

 इसे भी पढ़ें : पलामू : 78 बोरा गुटखा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार, पांच पर एफआईआर

आरोपियों में  विनोद मेहता और सरफराज अहमद शामिल है

स्टेशन रोड के प्रजापति गेस्ट हाउस से गिरफ्तार किये गये आरोपियों में  विनोद मेहता औ सरफराज अहमद शामिल है. ईचाक पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी विनोद मेहता खुद भी तीन बच्चों का पिता है.  गिरफ्तारी के बाद विनोद मेहता व उसके सहयोगी ने पुलिस की पूछताछ में कबूला कि उन दोनों ने मिलकर ईचाक से महिला समेत उसके तीन बच्चों का अपहरण कर लिया था.

 इसे भी पढ़ें : मेयर का आरोप- टैक्स वसूली करने वाली कंपनी को गलत दस्तावेजों के आधार पर मिला टेंडर

घटना मार्च की, लॉकडाउन के समय की बतायी जा रही है

पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. घटना  मार्च की (लाकडाउन) बतायी जा रही है. लॉकडाउन में ही महिला का उसके तीनों बच्चों के साथ अपहरण कर गया ले जाया गया.  जहां चारों को रखने के बाद दो दिनों से दोनों आरोपी प्रजापति गेस्ट हाउस में छिप कर रहे थे.

adv

 इसे भी पढ़ें : हाइकोर्ट में जस्टिस ने खुद मंगवाया गुटखा, दिखाकर बोले- यह कैसा प्रतिबंध है?

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button