GiridihJharkhand

गिरिडीह : बस मालिक पर फायरिंग मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत छह लोगों को लिया हिरासत में

Giridih: बाबा सम्राट बस मालिक पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन गोली फायरिंग मामले में गिरिडीह नगर थाना पुलिस तेजी से जांच कर रही है. मामला शहर में पहली बार दिन के उजाले में हुए फायरिंग का है इसलिए पुलिस कोई लापरवाही बरतने के मूड में नहीं है. लिहाजा, घटना के दूसरे दिन ही शनिवार को नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी के नेत्तृव में करीब आधा दर्जन इलाकों में छापेमारी की गई. जबकि आधा दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. इसमें शहर के एक कांग्रेस नेता को भी संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की बात कही जा रही है.

इसे भी पढ़ें :  गिरिडीह कांग्रेस ऑफिस के समीप बस मालिक पर बाइक सवार अपराधियों ने चलाई गोली

हालांकि इसकी पुष्टि करने से पुलिस इनकार कर रही है. लेकिन पुलिस ने कांग्रेस नेता को शनिवार की सुबह ही हिरासत में लिया था, और पूछताछ अब भी जारी है. पुलिस सूत्रों की माने तो नगर थाना प्रभारी के नेत्तृव में पड़ोसी जिला धनबाद के साथ मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महेशलुंडी, करहरबारी समेत कई इलाकों में छापेमारी की. और संदेह के आधार पर कांग्रेस नेता समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया. वैसे पुलिस यही मान रही है कि बस मालिक राजू खान पर गोली चलाने वाले दोनों अपराधियों को हत्या के लिए मोटी रकम दी गई है.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

क्या है मामला

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

गिरिडीह में शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने सम्राट बस के मालिक राजू खान अपनी इनोवा कार पर सवार होकर जा रहे थे. इसी बीच बक्सीडीह में कांग्रेस कार्यालय के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने राजू के वाहन पर गोली चला दी. घटना के वक्त राजू खुद ड्राइव कर रहे थे. गोली चलाने के बाद बाइक सवार अपराधी भागने में कामयाब रहे. गोली चलाने के बाद भाग रहे अपराधियों का चेहरा एक दुकान की सीसीटीवी में कैद हो गया है.

इसे भी पढ़ें :  बीपीएससी पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार को किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button