GiridihJharkhand

गिरिडीह :  ओला-उबर कैब के वाहन की बुंकिग कर लूटने वाले पांच अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Giridih :  ओला-उबर के वाहनों की बुंकिग कर लूटने वाले गिरोह के पांच अपराधियों को धनवार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन अपराधियों द्वारा लूटे गये ओला कैब के स्विफ्ट डिजायर वाहन समेत छह मोबाइल भी बरामद किये हैं.

गिरफ्तार अपराधियों में तीन देवरी के बेरिया गांव निवासी कृष्णा मंडल उर्फ चमान कुमार, मुन्ना दास, मनिकबाद गांव निवासी संजय रविदास और हीरोडीह थाना क्षेत्र के सूरजा गांव निवासी विकास दास व बेलकुंडीह गांव निवासी गुड्डु दास शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंः बिहार चुनाव के लिए NDA में सीट बंटवारा तय, JDU को 115, BJP को 121 सीटें

Sanjeevani

पुलिस लाईन में प्रेसवार्ता कर एसपी अमित रेणु, एसडीपीओ नवीन सिंह ने बताया कि गिरोह का संचालन मुन्ना दास करता था. कोलकाता से बुंकिग कर ओला कैब के इस वाहन को लूटने की योजना भी मुन्ना दास ने  बनायी थी. एसपी ने बताया कि बुंकिग करने के नाम पर लूटे गये स्विफ्ट डिजायर को पांचो अपराधी हीरोडीह थाना क्षेत्र के खरियोडीह गांव में बेचने का प्रयास कर रहे थे.

इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर टीम का गठन कर हीरोडीह थाना क्षेत्र के खरियोडीह गांव में छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान तीन अपराधियों को दबोचा गया. तीनों अपराधियों से पूछताछ के दौरान दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ेंः एसटी-एससी, अल्पसंख्यक समेत राज्य के कमजोर वर्गों के उत्थान पर हैं सीएम हेमंत सोरेन का जोर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button