GiridihJharkhand

गिरिडीहः सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में पंसस को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

Giridih :  सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पुलिस ने पंचायत समिति सदस्य सुनील स्वर्णकार को शनिवार को जेल भेज दिया. हालांकि आरोपी सदस्य सुनील स्वर्णकार के खिलाफ बगोदर थाना में साल 2017 के जनवरी माह में धार्मिक उन्माद फैलाने का एक और केस दर्ज है.

इसे भी पढ़ेंः बिहार के चुनावी रण में शिवसेना की इंट्री, बोले संजय राउत, तेजस्वी कल सीएम बन गये तो आश्चर्य नहीं  

ये है आरोप

आरोपी सदस्य सुनील स्वर्णकार बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह पूर्वी का पंचायत समिति सदस्य बताया जा रहा है. गिरफ्तारी की पुष्टि बगोदर थाना प्रभारी नवीन सिंह ने की है. जानकारी के अनुसार कोरोना काल में दो माह पूर्व अगस्त में जमीन विवाद के एक मामले में बगोदर के जीटी रोड को जाम कर जमकर हंगामा किया था.

इस दौरान रोड जाम हटाने पहुंचे बगोदर थाना पुलिस के साथ आरोपी पंचायत समिति सदस्य ने निंदनीय बर्ताव किया था. थाना प्रभारी नवीन सिंह द्वारा समझाने के क्रम में आरोपी ने थाना प्रभारी की वर्दी फाड़ दी थी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ बगोदर थाना में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः कॉन्ट्रैक्ट कर्मियों को रेगुलर करने में आगे बढ़ी सरकार, विभागों से कर्मचारियों का मांगा गया ब्यौरा

धार्मिक उन्माद फैलाने का भी केस दर्ज है

थाना प्रभारी के अनुसार आरोपी सुनील स्वर्णकार के खिलाफ साल 2017 के जनवरी माह में ही एक गाड़ी पलटने के बाद रोड जाम कर धार्मिक उन्माद फैलाने का भी केस दर्ज था. बगोदर के इस केस में आरोपी लंबे वक्त से फरार चल रहा था.

इस दौरान पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर सुनील स्वर्णकार को शुक्रवार की देर रात उसके घर से गिरफ्तार कर दुसरे दिन शनिवार को जेल भेजा है.

इसे भी पढ़ेंः कुछ अलग :  पश्चिम बंगाल में बनेगा भारत का पहला ‘टायर पार्क’,  देखने को मिलेंगी ये चीजें

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: