Crime NewsGiridihJharkhandLead News

गिरिडीह : तिसरी में मधुमक्खियों के हमले से एक बच्चे की मौत, भाई-बहन समेत चार जख्मी

Giridih : गिरिडीह के तिसरी थाना क्षेत्र के सिंघो गांव में मधुमक्खियों के झुंड ने एक ही परिवार के पांच लोगों को निशाना बनाया. जिसमें 10 वर्षीय विशाल तूरी की मौत इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी.

Advt

परिजनों ने मातम के बीच विशाल के शव को गांव में दफन किया. मधुमक्खियों के झुंड ने परिवार के हर सदस्य को काट-काट कर लहुलहान कर दिया था.

इसे भी पढ़ें :झारखंड इन्वेस्टर्स मीट में सीएम और अन्य वीवीआइपीज के बीच मौजूद था टेरर फंडिंग का एक आरोपी!

लेकिन मधुमक्खियों के काटने से 10 वर्षीय विशाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया. अधिक काटने से हो रह दर्द विशाल सह नहीं पाया. लिहाजा, उसने गिरिडीह सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार सिघों गांव निवासी कौलेशवर तूरी के 10 वर्षीय बेटा विशाल अपने भाई सूरज और बहन आरती के साथ गांव के समीप बकरी चराने गया हुआ था. बकरी चराने के दौरान तीनों भाई-बहन खेलने लगे.

इसे भी पढ़ें :बाबूलाल को भाजपा बना रही है मजाक का पात्र, फैला रही भ्रमः झामुमो

जबकि मृतक विशाल खेल-खेल में नीम के पेड़ पर चढ़ गया. जिसमें मधुमक्खियों की छत थी. इसी दौरान मधुमक्खियों की छत पर एक पत्थर लगा. मधुमक्खियों के झुंड ने सबसे पहले पेड़ पर चढ़े विशाल पर हमला बोला.

मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए विशाल पेड़ से कूद गया. लेकिन झुंड ने विशाल के शरीर को अपने कब्जे में लेते हुए उसे बुरी तरह काट-काट कर जख्मी कर दिया. तो पेड़ के नीचे खेल रहे विशाल के भाई-बहन आरती और सूरज को भी काटना शुरु कर दिया.

इसे भी पढ़ें :आनंद महिंद्रा ने पैरालिंपिंक में GOLD जीतनेवाले सुमित आंतिल को XUV 7OO देने की घोषणा की

Advt

Related Articles

Back to top button