GiridihJharkhand

गिरिडीह : उत्तरी छोटानागपुर पुलिस खेल कूद प्रतियोगिता का आगाज, पांच जिले के जवान शामिल

Giridih : जिले में तीन दिवसीय उत्तरी छोटानागपुर पुलिस खेल कूद प्रतियोगिता का आगाज किया गया. पुलिस कर्मियों की फिजिकल फिटनेस के लिए आयोजित प्रतियोगिता में जवानों का उत्साह देखने को मिला. प्रतियोगिता में गिरिडीह समेत 5 जिले के जवान शामिल है.

प्रतियोगिता का उद्घाटन हजारीबाग रेंज के DIG नरेंद्र सिंह, गिरिडीह टीम के कप्तान और एसपी अमित रेनू, कोडरमा एसपी कुमार गौरव, हजारीबाग एसएसपी मनोज रतन चौथे, चतरा के टंडवा एसडीपीओ शंभू सिंह ने संयुक्त रूप से शांति के प्रतीक सफेद कबूतर और गुब्बारा उड़ाकर किया. मौके पर मार्च पास्ट भी किया गया.

 

मौके पर प्रतियोगिता को लेकर DIG नरेंद्र सिंह ने कहा कि खेल कूद के आयोजन से सामाजिक दूरी पूरी तरह से खत्म होती है. इसलिए यह जरूरी है. उन्होंने हर जिले के पुलिस को हर सप्ताह खेल कूद प्रतियोगिता के आयोजन का सुझाव दिया. तीन दिवसीय प्रतियोगता के पहले दिन 100 मीटर दौड़ का आयोजन हुआ. शॉटपुट और LONG JUMP का भी आयोजन किया गया.

आयोजन को लेकर एएसपी हरीश बिन जमा, एएसपी गुलशन तिर्की, डीएसपी संजय राणा, सार्जेंट मेजर राकेश रंजन, एसपी कोठी के रीडर विशाल कुमार, नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी, मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम समेत कई पुलिसकर्मियों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया.

 

इसे भी पढ़ें : रांची में अवैध रूप से चल रहे बैंक्वेट और मैरेज हॉल, मात्र 38 ने लाइसेंस के लिए दिया आवेदन

Related Articles

Back to top button