GiridihJharkhand

राहगीरों से झपट्टा मारकर मोबाइल छीनने के अपराधी को गिरिडीह नगर थाना पुलिस ने भेजा जेल

Giridih :  राह चलते लोगों से मोबाइल छीनने के अपराधी को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया. थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने इसकी पुष्टि की है. जेल भेजा गया अपराधी फैजान असांरी शहर के झगरी का रहने वाला है. पुलिस ने अपराधी फैजान को मंगलवार की देर रात उसके घर से गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ेंः AJSU पार्टी ने हेमंत सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, कहा- 1932 के खतियान पर नहीं बनायी स्थानीय नीति

इससे पहले भी नगर थाना पुलिस ने शहर के धरियाडीह से राहुल उर्फ शाकिब को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. हालांकि एक अपराधी अब भी फरार बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार जेल भेजा गया अपराधी फैजान अपने सहयोगियों राहुल उर्फ शाकिब और तीसरे फरार अपराधी के साथ अक्सर शहरी इलाके में राह चलते लोगों के मोबाइल पर झपटा मारकर बाईक से फरार हो जाया करता था. तीनों अपराधी मिलकर घटना को अंजाम देते थे.

इसे भी पढ़ेंः जैविक और व्यावसायिक फार्मिंग से किसानों को मिलेगा लाभ, इस बार 20 हजार हेक्टेयर में होगी जैविक खेती

कई राहगिरों ने मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी थी. जांच के दौरान धरियाडीह के शाकिब को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में ही शाकिब ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए अपने दो और साथियों फैजान और तीसरे अपराधी का नाम कबूला. इसके बाद थाना प्रभारी के निर्देश पर विशेष टीम का गठन कर मंगलवार देर रात फैजान को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. जबकि बुधवार को उसे जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः कृषि कानून : किसान आंदोलन के समर्थन में झारखंड के किसान मनाएंगे विरोध सप्ताह

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: